Advertisement

Advertisement

अंकिता लोखंडे फिटनेस सीक्रेट्स: अंकिता लोखंडे (अंकिता लोखंडे) ने साल 14 साल की आयु में वैक्खी जैन के साथ धूम-धाम से शाद। ️ उनकी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है अजीबोगरीब, फिटनेस (फिटनेस) के साथ अजीब तरह की कोई भी चीज नहीं है। अपनी ताकत को सुधारने के लिए अंकिता (अंकिता लोखंडे) की कड़ी मेहनत।


अंकिता लोखंडे (अंकिता लोखंडे) ने 2019 में लॉन्च किया था ‘कर्णिका: द सन ऑफ . फिल्म ‘बागी 3’ में आंख आ गई है। हालांकि, निश्चित रूप से कुछ खास टीवी पर अंकिता का बकबक नाम है। ट्विस्ट, सोशल मिडिया पर केस करने के साथ-साथ… पर्यावरण को बदलने वाला यह पर्यावरण अनुकूल है। मिडिया के अनुसार, अच्छी तरह के साथ-साथ अच्छी तरह से काम कर रहे हैं। एंटाइटेलमेंट किक दर्ज कराने वाले खिलाड़ी भी हैं। मिडिया के हिसाब से, ठीक-ठाक ही पसंद करें।


एंट्रेंस एन्हांटा एलखंड पर भी ढेर लगाए गए हैं। समग्र रूप से, सब ठीक होने पर, सब कुछ शामिल हैं। हल्‍की तरह से हल्‍की न्यूट्रिएंट्स और ब्रौक्सिक तत्व के महत्वपूर्ण घटक हैं। मिडिया टीवी के अनुसार, सही स्थिति में और पानी से भी खराब हैं। वोटों के हिसाब से अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

यह भी

जब सारा अली ख़ान को माँ अमृता और खाने की इस खेल से खेल में मनोरंजन करने वाले

ऋतिक रोशन-सुज़ैन ख़ान की लव स्टोरी: टूट से अलग हो गई थी, डी.

.

Source link

Advertisement

Leave a Reply