अपडेट्स बिहार: राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा- जगदानंद सिंह प्रदेश अध्यक्ष हैं और पद पर बने रहेंगे

0
33
Advertisement

Advertisement
बिहारएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा जगदानंद सिंह राजद के प्रदेश अध्यक्ष हैं और प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रहेंगे। बता दें कि इसकी चर्चा जोरों पर है जगदानंद सिंह के बाद नए प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल बारी सिद्धकी हो सकते हैं। अपने बेटे सुधाकर सिंह के मंत्री पद से इस्तीफा की घोषणा के बाद से जगदानंद सिंह राजद कार्यालय नहीं आ रहे हैं। वे 2 अक्टूबर से राजद कार्यालय में अनुपस्थित है जबकि इस बीच अपने गांव से पटना भी आए।

जगदानंद सिंह दिल्ली जाकर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से अपनी बात रख चुके हैं कि वे आगे प्रदेश अध्यक्ष पद पर नहीं बने रहना चाहते उन्होंने अपने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है। जगदानंद सिंह के लगातार अनुपस्थित रहने की वजह से राजद का सांगठनिक चुनाव बाधित हो रहा है। इसलिए लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की पार्टी राजद जल्द ही नए प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा करेगी।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और डिप्टी सीएम के आवास को खाली करने के लिए नोटिस

बिहार सरकार ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा को सरकारी आवास खाली कराने का नोटिस दिया है। उन्हें विपक्ष के नेता के लिए चिन्हित 1 पोलो रोड जाना है। लेकिन विजय सिन्हा ने बंगले को खाली कराने को लेकर कहा कि सरकार एक पक्ष के लिए काम कर रही है। विपक्ष भी सरकार का अंग होता है। इस सरकार को देखना चाहिए सरकार को व्यवस्था करानी चाहिए। तब सरकार को खाली करानी चाहिए ना की कोई सुविधा दिए हुए जुर्माना लगाना चाहिए। मेरे ही बंगले में पूर्व अध्यक्ष 7 से 8 महीने रहे थे तब सरकार चुप थी।

पूर्व मुख्यमंत्री रेणु देवी को आवास खाली करने के लिए भेजी गई नोटिस में 236760 रुपए फाइन किया गया है। रेणु देवी को नया आवास तीन स्टैंड रोड की जगह तीन हार्डिंग रोड एलॉट किया जा चुका है। तीन स्टैंड रोड में लालू प्रसाद के बड़े बेटे और वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव को आना है।

सीतामढ़ी में डबल मर्डर, पति-पत्नी को धारदार हथियार से काटा

सीतामढ़ी में एक घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों के द्वारा एक पति-पत्नी की हत्या कर दी गई है। घटना महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र के खनुआ घाट की है। जहां घर में सोए दंपती की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। घटना के वक्त घर में कोई अन्य और सदस्य नहीं थे। वारदात को अंजाम देकर भागने के क्रम में बदमाशों का एक लोडेड देसी कट्टा गिर गया है। जिसे घटनास्थल से पुलिस बरामद कर ली है। पढ़िए पूरी खबर…

सीतामढ़ी में घटना के बाद लगी भीड़।

सीतामढ़ी में घटना के बाद लगी भीड़।

नालंदा में उपसरपंच की गोली मारकर हत्या
नालंदा में शनिवार की सुबह एक अधेड़ का शव पईन में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला हिलसा प्रखंड क्षेत्र के खजुरिया बाबा के समीप का है। मृतक की पहचान चिकसौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरावां गांव निवासी 50 वर्षीय ललित यादव के रूप में की गई है। ललित यादव राजद के सक्रिय कार्यकर्ता थे एवं उनकी पत्नी कोरावां पंचायत की उपसरपंच हैं। पढ़िए पूरी खबर…

औरंगाबाद सदर अस्पताल में चल रहा युवक का इलाज।

औरंगाबाद सदर अस्पताल में चल रहा युवक का इलाज।

मां ने फटकार लगाई तो युवक ने खाया जहर
औरंगाबाद में एक युवक ने मां की फटकार के बाद जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर के भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल में रेफर कर दिया।

घायल युवक की पहचान मदनपुर प्रखंड के सलैया थाना क्षेत्र के महुलान गांव निवासी शिव कुमार के 18 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार के रूप में की गई है। जिसकी हालत अत्यंत चिंताजनक बताई जा रही है। पढ़िए पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply