HomeLatest newsआजमगढ़...थाने पहुंचा कुत्ता व बकरी का मामला: दो वर्ग आमने-सामने, देर रात...

आजमगढ़…थाने पहुंचा कुत्ता व बकरी का मामला: दो वर्ग आमने-सामने, देर रात तक समझौते को लेकर हुई पंचायत, पुलिस बोली बयान दोगे तो बदनाम हो जाओगे

आजमगढ़5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आजमगढ़ जिले के थाना सिधारी में आया अजीबो-गरीब मामला सामने, बेजुबानों की लड़ाई में दो वर्ग हुए आमने-सामने, देर रात तक थाने में समझौते को लेकर होती रही पंचायत।

आजमगढ़ जिले के सिधारी थाने में देर रात एक अजीबो-गरीब मामला पहुंचा। जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के रहने वाले रोडवेज में कार्यरत बाबू के पालतू कुत्ते ने दूसरे वर्ग की बकरी को काट लिया। कुत्ते के काटने के बाद दूसरे वर्ग के बड़ी संख्या में लोग उनके घर आ गए। जिससे घबराए परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस के 112 नम्बर पर दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने आई। बेजुबानों की इस लड़ाई में दो पक्ष आमने-सामने हो गए। देर रात तक सिधारी थाने में दोनो पक्ष समझौते के प्रयास में लगे रहे। इस बारे में दोनो पक्ष कुछ बोलते इससे पहले पुलिस ने समझा दिया कि बयान दोगे तो बदनाम हो जाओगे जिसके बाद दोनो पक्षों ने चुप्पी साधने में ही अपनी भलाई समझी।

गंभीर रूप से घायल है प्रेंगनेंट बकरी
बकरी मालिक ने बताया कि बकरी प्रेंगनेंट है और कुत्ते के काटने से गंभीर रूप से घायल हो गई है। बकरी मालिक का कहना है कि बकरी की मौत भी हो सकती है। वहीं दूसरी ओर कुत्ते के मालिक का कहना है कि यदि बकरी मरती है जो उसकी कीमत अदा करेंगे। वहीं थाने पहुंचा यह अजीबो-गरीब मामला देर रात्रि तक चर्चा का विषय बना रहा। दोनो पक्ष के बड़ी संख्या में लोग थाने के बाहर जमा हो गए। हालांकि इस मामले में दोनो पक्षों ने आपसी-सुलह समझौते के तहत हल करने की बात को स्वीकारा। थाने पहुंचे दोनो पक्षों को जब भारी भीड़ होने लगी तो अपनी गलती का एहसास हुआ और इस मामले में समझौता करने में अपनी भलाई समझी। मामले की जानकारी होने पर देर रात्रि महिला सीओ भी थाने पहुंची थी पर इस मामले पर बोलने से बचती रहीं।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: