आपसी विवाद ने लिया खौफनाक रूप, पति ने जहर खाकर दी जान तो पत्नी ने लगा ली फांसी – husband and wife commit suicide after domestic dispute jhnj – News18 हिंदी

0
28
Advertisement

Advertisement
रिपोर्ट- रंगेश सिंह 

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र जिले के पन्नूगंज थाना क्षेत्र में पति-पत्नी की आपसी विवाद ने खौफनाक रूप ले लिया. पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली तो पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी ने भी फांसी लगाकर जान दे दी. दोनों के तीन बच्चे हैं, जिनमें से एक की उम्र महज 4 माह है. तीनों बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के अनुसार पन्नूगंज निवासी सूरज सोनी (28 वर्ष) पुत्र रामराज सोनी समाचार पत्र वितरण का काम करता था. रविवार सुबह वह अखबार बांट कर घर आया, तो किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ा कि सूरज ने गुस्से में विषाक्त का सेवन कर लिया. उसकी तबीयत बिगड़ने पर आनन- फानन लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. उसकी मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया. अचानक पत्नी पुनीता (25 वर्ष) कमरे में गईं और बडेर के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी. पति-पत्नी के चंद घंटे के अंतराल में जान देने से लोग स्तब्ध रह गए. दोनों के तीन बच्चे हैं. सबसे बड़ा अंशु 5 साल का है, जबकि सबसे छोटा  बेटा मात्र 4 माह का है.

अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि घटना से पहले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. इसी के चलते दोनों ने ऐसा कदम उठाया. विवाद किस कारण हुआ, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

Tags: Sonbhadra News, UP news

Source link

Advertisement

Leave a Reply