ऐसा दिखता है OnePlus Nord N200 5G स्मार्टफोन, 15 जून को होगा लॉन्च!

0
115
Advertisement

Advertisement
OnePlus Nord N200 5G स्मार्टफोन का कथित फर्स्ट लुक कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ सामने आया है। हाल ही में सामने आए लेटेस्ट इंटरव्यू में खुद वनप्लस के सीईओ ने इस फोन से जुड़ी जानकारियों से पर्दा उठाया है। पिछले दिनों OnePlus Nord CE 5G की लॉन्चिंग के साथ कंफर्म किया गया था कि जल्द ही कंपनी वनप्लस नॉर्ड एन200 5जी फोन भी लॉन्च कर सकती है। जहां वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी फोन 10 जून को भारत में दस्तक देने वाला है, वहीं अब लेटेस्ट लीक में यह सामने आया है कि वनप्लस नॉर्ड एन200 5जी फोन 15 जून को लॉन्च हो सकता है।

OnePlus के सीईओ Pete Lau ने कथित तौर पर Pcmag को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में OnePlus Nord N200 5G स्मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारियों से पर्दा उठाया है। रिपोर्ट में फोन की तस्वीर के साथ यह जानकारी दी गई है कि सीईओ ने इस फोन को सबसे किफायती 5जी डिवाइस बताया है। इसके अलावा, उन्होंने फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है, जैसे कि इस फोन में 6.49 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसके साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया जाएगा।

जैसे कि हमने बताया रिपोर्ट में फोन की तस्वीर को भी साझा किया गया है, जिससे हम फोन का डिज़ाइन देख सकते हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि फोन के किनारे घुमावदार है और इसमें काफी कम बेजल्स मौजूद हैं। वनप्लस नॉर्ड एन200 5जी फोन ब्लुइश-ग्रे बैक पैनल देखा जा सकता है। इसके अलावा, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है, जिसे बगल में एलईडी लाइट स्थित है। वहीं, फोन के बैक पैनल के बीचोबीच वनप्लस का लोगो भी देखा जा सकता है। फ्रंट पैनल की बात करें, तो सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट दिया गया है जो कि टॉप-राइट कॉर्नर में स्थित है।

यह तो रही फोन के डिज़ाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात, इसके अतिरिक्त टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से खुलासा किया है कि वनप्लस नॉर्ड एन200 5जी फोन 15 जून को लॉन्च किया जा सकता है।
 

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply