औरंगाबाद में हादसा, कक्षपाल की मौत: पेट्रोल पंप जा रहा था, तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर

0
31
Advertisement

Advertisement
औरंगाबाद34 मिनट पहले

औरंगाबाद में मंगलवार की रात तेज रफ्तार कार बाइक सवार कक्षपाल को टक्कर मार दी। इसके कारण कक्षपाल की मौत हो गई। घटना शहर के फॉर्म समीप एनएच दो की है। मृतक 36 वर्षीय कक्षपाल गिरजेश दास जहानाबाद जिले के धाना डिहरा गांव निवासी भीम दास का बेटा था। जानकारी के अनुसार वह बाइक में तेल लेने के लिए फॉर्म समीप स्थित पेट्रोल पंप जा रहे थे।

फॉर्म पर पहुंचने के बाद वह पेट्रोल पंप पर जाने के लिए अपने बाइक को मुड़ाया। इसी दौरान तेज रफ्तार कार उसे जोरदार टक्कर मार दी। इसके कारण बाइक समेत वह एनएच पर गिर गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और उसे उठाकर आननफानन में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजवाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस ने मृतक औरंगाबाद मंडल कारा के कक्षपाल के परिजनों को दिया। जिसके बाद परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू की। कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव का पोस्टमार्टम कराया और फिर परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग की है। वहीं एक परिवार की नौकरी की भी मांग की है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply