कटिहार में तेज रफ्तार का कहर: 5 साल के मासूम को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर बवाल किया

0
26
Advertisement

Advertisement
कटिहार39 मिनट पहले

कटिहार में तेज रफ्तार के कहर ने एक 5 वर्षीय अबोधबालक की जान ले ली । मामला कोढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया चौक पर सोमवार को घटी है जहां एक तेज रफ्तार भर रही ट्रक ने 5 वर्षीय बालक दिलनवाज को रौंद डाला। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

घटना के संदर्भ में मृतक दिलनवाज के पिता हुमायूं ने बताया कि वह खेत में पानी पटाने हेतु पंपसेट लेकर कुछ आगे आगे जा रहे थे। तभी पीछे से उनका 5 वर्षीय पुत्र दिलनवाज उनके पास जा रहा था। उसी समय कटिहार से गेराबारी जा रही ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही बालक की मौत हो गई घटना को अंजाम देकर ट्रक चालक फरार होने की कोशिश कर रहा था लेकिन ग्रामीणों ने उसे दौड़कर धर दबोचा और मौके पर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इधर

घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण जमा हो गए एवं टायर जलाकर कटिहार गेराबाड़ी मुख्य सड़क को जाम कर दिया। घटनास्थल पर कोलासी पुलिस प्रभारी धीरेंद्र कुमार सिंह एवं उनके दल बल द्वारा स्थिति को नियंत्रण में रखा गया। उनके द्वारा कोढ़ा थाना अध्यक्ष रूपक रंजन को जानकारी दी गई। घटनास्थल पर पहुंचकर रूपक रंजन द्वारा शव को पोस्टमार्टम में भेज अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कोई आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया है और अब यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से जारी कर दिया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply