Advertisement

Advertisement
Ola कथित तौर पर अपने प्रोडक्ट्स को बेहतर बनाने और उन सभी फीचर्स को अपने ग्राहकों को मुहैया कराने पर काम कर रही है। ओला अपने Move OS 2.0 अपडेट के साथ इन नए फीचर्स को जारी करने की योजना बना रही है। इसके अलावा, एक लेटेस्ट रिपोर्ट का कहना है कि Ola अपनी खुद की मैपिंग सर्विस पर भी काम कर रही है। वर्तमान में, कंपनी अपने मौजूदा कस्टम मैपिंग सर्विस प्रोवाइडर के रूप में MapmyIndia का सपोर्ट ले रही है। MapmyIndia के जरिए कंपनी चार्जिंग स्टेशनों का इंटिग्रेशन, चार्जिंग स्टेशन के ऑपरेटिंग स्टेटस, सर्विस स्टेशन के स्टेटस और एक्सपीरिएंस प्लेस जैसे फीचर्स को मुहैया करा रही है।OnSiteGo की रिपोर्ट में इंडस्ट्री सोर्स Yogesh Brar का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि Ola अपनी खुद की मैपिंग सर्विस पर काम कर रही है। जैसा कि हमने बताया, वर्तमान में ओला MapmyIndia के डेटा के आधार पर नेविगेशन और मैपिंग प्रदान करती है, और इस फीचर का उपयोग Move OS 2.0 में किया जाता है, जो बीटा टेस्टिंग के तहत कुछ Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल पर उपलब्ध है। हालांकि, कंपनी अगले महीने इस ओएस को अधिक से अधिक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के जारी करने की प्लानिंग कर रही है।

रिपोर्ट कहती है कि Ola शुरू में MapmyIndia को अपने नेविगेशन और इलेक्ट्रिक बाइक के लिए मैप सप्लायर के रूप में इस्तेमाल करेगी, लेकिन जब इसके प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अतिरिक्त मॉडल जोड़े जाएंगे, तो इसमें बदलाव की उम्मीद है। निश्चित तौर पर, ओला इलेक्ट्रिक अमेरिका में स्थित एक अन्य प्रमुख ईवी निर्माता Tesla Motors के नक्शेकदम पर चल रही है।

अपने खुद की मैपिंग सर्विस के साथ Ola अपने चार्जिंग स्टेशन्स, चार्जर्स की वर्तमान कार्य स्थिति, सर्विस सेंटर और एक्सपीरिएंस प्लेस को तुरंत अपडेट कर सकती है। यह मैप में डेटा पॉइन्ट्स को जोड़ने में सहायता कर सकता है, जिसका उपयोग Tesla टीम अपने वाहनों को बेहतर ऑन-रोड परफॉर्मेंस के लिए ट्रेन करने के लिए करता है।

Rushlane के अनुसार, ओला की मैपिंग सर्विस को आगामी मूव ओएस 2.0 अपडेट में शामिल नहीं किया जाएगा। अपडेट जून के अंत तक पब्लिक रोल आउट के लिए तैयार हो सकती है। मूव ओएस 2.0 म्यूजिक प्लेबैक, नेविगेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, नया इको मोड और कनेक्टेड फोन के जरिए कीलेस लॉकिंग / अनलॉकिंग जैसे फीचर्स ला सकता है। भविष्य के अपडेट में क्रूज़ कंट्रोल फीचर को भी जोड़ा जाएगा।
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply