गोपालगंज में पड़ोसियों ने बेरहमी से की पिटाई: गुटखा को लेकर हुआ था विवाद, जख्मी युवक अस्पताल में भर्ती

0
17
Advertisement

Advertisement
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gopalganj
  • Neighbors Thrash A Man Who Was Accused Of Spitting After Eating Gutka Badly Injured In Gopalganj; Bihar Bhaskar Latest News
गोपालगंजएक घंटा पहले

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव में गुटका खाकर थूकने के आरोप लगाकर पड़ोसियों द्वारा मारपीट कर जख़्मी करने का मामला सामने आया है। फिलहाल इस मारपीट से जख़्मी व्यक्ति को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहाँ डॉक्टर के देख रेख में उसका ईलाज चल रहा है। जख़्मी व्यक्ति की पहचान बसडीला बाजार गाँव निवासी झगरू राम के बेटा हरकेश राम के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मारपीट में जख़्मी व्यक्ति हरकेश राम अपने घर के पास आग सेक रहा था। इसी बीच पड़ोसी के जमीन पर किसी ने गुटका खाकर थूक दिया था। जिसके बाद पड़ोसियों ने जख़्मी व्यक्ति से पुछताक्ष करना शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद उतपन्न हो गया। दोनों के बीच तू तू मैं मैं होने लगी।

इसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई जिसमे हरकेश राम का सिर फट गया। परिजनों द्वारा उसे तत्तकाल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर की देख-रेख में उसका इलाज चल रहा है। जख़्मी व्यक्ति ने बताया कि गुटखा मैने खाकर नही थूका था बल्कि किसी और ने थूका है। लेकिन पड़ोसी द्वारा बेवजह मुझ पर शक कर हमसे उलझ गया और मारपीट करने लगे।

Source link

Advertisement

Leave a Reply