चंबा: साहो बस अड्डे के समीप लगी आग, चार दुकानें, एक स्टोर जलकर राख

0
29
Advertisement

Advertisement

दुकानों में भड़की आग।
– फोटो : संवाद

ख़बर सुनें

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में आग से चार दुकानें जलकर राख हो गईं। मिली जानकरी के मुताबिक साहो बस अड्डे के समीप भीषण अग्निकांड में चार दुकानें और एक स्टोर जल गया है। शुरूआती तौर पर  करीब चार करोड़ के नुकसान का अनुमान जताया गया है। प्रभावित की पहचान नरेश महाजन के रूप में हुई है।शनिवार रात ढाई बजे दुकानों में अचानक भीषण आग भड़क गई। आग पर काबू पाने के लिए जिला मुख्यालय चंबा और एनएचपीसी से अग्निशमन विभाग की गाड़ियां पहुंचीं। अग्निशमन  कर्मचारियों ने ग्रामीणों की मदद से आग बुझाई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। एसडीएम चंबा अरुण शर्मा ने बताया कि नुकसान का आकलन लगाने के निर्देश दिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। 

विस्तार

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में आग से चार दुकानें जलकर राख हो गईं। मिली जानकरी के मुताबिक साहो बस अड्डे के समीप भीषण अग्निकांड में चार दुकानें और एक स्टोर जल गया है। शुरूआती तौर पर  करीब चार करोड़ के नुकसान का अनुमान जताया गया है। प्रभावित की पहचान नरेश महाजन के रूप में हुई है।

शनिवार रात ढाई बजे दुकानों में अचानक भीषण आग भड़क गई। आग पर काबू पाने के लिए जिला मुख्यालय चंबा और एनएचपीसी से अग्निशमन विभाग की गाड़ियां पहुंचीं। अग्निशमन  कर्मचारियों ने ग्रामीणों की मदद से आग बुझाई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। एसडीएम चंबा अरुण शर्मा ने बताया कि नुकसान का आकलन लगाने के निर्देश दिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply