टीवी पर नहीं दिखेगी भारत-न्यूजीलैंड सीरीज? लाइव स्ट्रीमिंग की जगह भी बदली

0
25
Advertisement

Advertisement
वेलिंग्टन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच बहुप्रतीक्षित टी-20 सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम में होगी। इसके बाद इतने ही मुकाबलों की वनडे श्रृंखला खेली जाएगी। बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी-20 विश्व कप 2022 टीम के अधिकांश सदस्यों को आराम दिया है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक सीरीज में नहीं खेलेंगे। ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या तीन मैचों की टी-20 सीरीज में मेहमान टीम की कप्तानी करेंगे। इसके बाद वनडे की जिम्मेदारी शिखर धवन को सौंपी गई है।

भारत में किस चैनल में होगा टेलीकास्ट

न तो स्टार स्पोर्ट्स और न ही सोनी स्पोर्ट्स के पास न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के घरेलू मैचों के प्रसारण का अधिकार है। हिंदुस्तान में दूरदर्शन स्पोर्ट्स एकमात्र टीवी चैनल है, जो इस सीरीज का लाइव प्रसारण करेगा। मेन इन ब्लूज के प्रशंसक वेस्टइंडीज के खिलाफ टूर की तरह इस सीरीज को भी डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देख सकेंगे।


लाइव स्ट्रीमिंग की भी जगह बदली
अमेजॉन प्राइम वीडियो अपने प्लेटफॉर्म पर मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा। पहली बार, भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम से जुड़ी किसी सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लाइव दिखाया जाएगा। मैच लाइव देखने के लिए फैंस को सब्सक्रिप्शन लेना होगा। देखना दिलचस्प होगा कि तीन मैचों की इस सीरीज में कौन सी टीम टॉप पर रहती है। दोनों देश इस महीने की शुरुआत में सेमीफाइनल में टी-20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए थे।भारत vs न्यूजीलैंड सीरीज का शेड्यूल (भारतीय समयानुसार)

  • पहला टी-20: नवंबर 18, 12 pm, स्काई स्टेडियम, वेलिंगटन
  • दूसरा टी-20: नवंबर 20, 12 pm, बेय ओवल, माउंट मॉनगनुई
  • तीसरा टी-20: नवंबर 22, 12 pm, मैकलीन पार्क, नेपियर
  • पहला वनडे: नवंबर 25, 7 am, ऑकलैंड
  • दूसरा वनडे: नवंबर 27, 7 am, हैमिल्टन
  • तीसरा वनडे: नवंबर 30, 7 am, क्राइस्टचर्च

NZ vs IND: झपट्टा मारकर ट्रॉफी उठाई और चलते बने, केन विलियमसन ने हार्दिक पंड्या को गच्चा दे दिया

Source link

Advertisement

Leave a Reply