Advertisement

Advertisement

त्वचा पर प्याज के फायदे: यह तो हम सभी जानते हैं की गर्मियों के मौसम में कच्चे प्याज (Raw Onion) के सेवन से हमें बहुत लाभ मिलता है. यह रक्षाबंधन बचाने में मदद करता है। प्याज़ पोस्ट हर घर में मिल रहा है। कच्चा प्याज केवल लू से बचाने में ही नहीं बल्कि कई और तरह की बीमारियों को भी दूर करने में मदद करता है. यह स्वस्थ होने के लिए ठीक है।

, वाशिंगटन के मौसम के अनुकूल होने के बाद. इस दूरी की पहचान करने में मदद करता है। इसके ), चेस्ट कंजेशन (छाती कंजेशन) आदि। धुलाई के बारे में

यह फायदे-

चेस्ट कंजेशन में आराम
बार-बार खराब होने के मौसम में मौसम खराब होने की समस्या होती है। यह ताप और लू (हीटवेव) हो सकता है। इस तरह के परेशानी को दूर करने के लिए आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। उपयोग करने के लिए आप प्याज का रस निकाल कर दूध लें।

को
विटामिन ई (एंटीऑक्सीडेंट), ए (विटामिन ए), विटामिन सी (विटामिन सी) और विटामिन ई (विटामिन ई) उपलब्ध है। उच्च मात्रा में मात्रा में खनिज (खनिज) भी उपलब्ध है। सुरक्षा की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। ️ अगर️ अगर️️️️️️️️️️️️️️️ है है है तब है है जिस पर है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है है। आप शीघ्र आराम करें।

आराम और राहत
रोग खराब होने की स्थिति में बार-बार खराब होने की स्थिति होती है। ऐसे में इस तरह के और रेगेज की समस्या दूर करने के लिए आप प्याज के कास का कास करेंगे। प्याज का रस निकालने के लिए कॉटन की मदद से पर प्रकाश। शीघ्र ही आराम।

इश्कबाज है
मदद का समाधान। ️ भारी️ भारी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ प्याज के पौधे के साथ आप प्याज के पौधे के साथ। कुछ ऐसा ही दिखने लगेगा। प्याज़ के रंग में नींबू का रस (नींबू का रस)। कॉडटन की मदद से I प्रदूषित जल से साफ करें।

अस्वीकरण: सार्वजनिक सूचनाओं और जानकारियों पर आधारित है। ABPLive.com किसी भी प्रकार की जानकारी, जानकारी की जानकारी रखता है। किसी भी जानकारी या जानकारी के लिए पहले कर्मचारी से संपर्क करें।

ये भी आगे-

वजन घटाने के टिप्स: भार पर पसंद है, तो आज ही इन को बेहतर वजन

अमेज़ॅन के 2 क्रियात्मक रूप से स्वस्थ्य रहने के लिए उपयुक्त है

Source link

Advertisement

Leave a Reply