दम है तो रोक लो..! कतर के क्रूर नियमों पर भारी अंग्रेज फैन, शर्टलेस तस्वीर से मचाया धमाल

0
34
Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली: यॉर्कशायर से आए एक जुनूनी फुटबॉल फैन को ऑनलाइन ट्रोल्स का सामना करना पड़ा। गाली-गलौज सहनी पड़ी, जिसके बाद भी वह झुके नहीं और जबरदस्त पलटवार किया। दरअसल, पॉल ग्रेगोरी उर्फ टैंगो को फुटबॉल मुकाबलों के दौरान अपनी शर्ट उतारने की आदत है। सोशल मीडिया, खासकर ट्विटर पर लोग इसे नोटिस करते हैं। अब उन्हें मोटी चमड़ी वाला अंग्रेज कहकर गालियां दी जा रहीं हैं।टैंगो ने कतर में जारी विश्व कप के दौरान समुद्र किनारे जाकर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। टैंगो ने कतर बीच में दो फोटोज पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं और इंग्लैंड के झंडे से खुद को कवर किया है। दूसरी फोटो पर वह एक बेंच पर बैठे हैं और बैसाखियों की जोड़ी भी नजर आ रही है। यहां यह बताना जरूरी हो जाता है कि स्टेडियम के भीतर कपड़ने उतारना बैन है, लेकिन बाहर ऐसा कोई नियम नहीं है।

टैंगो की इस पोस्ट को लेकर अब सोशल मीडिया आपस में बंटा हुआ है। एक भाई ने ट्वीट किया, ‘यह अविश्वसनीय है। टैंगो अच्छा आदमी है, जिससे आप कभी भी मिल सकते हैं। वह अपने क्लब और देश की फुटबॉल टीमों के लिए बहुत भावुक है। मैं इस आदमी का फैन हूं। और चाहता हूं कि लोग उसके जैसे हों।’एक अन्य ने कहा, ‘शानदार प्रयास टैंगो.. कोशिश करो और हाइड्रेटेड रहो।’ एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, ‘मैंने अब तक जितने भी अंग्रेज आदमी देखे हैं, उन्हें यह पसंद है। बैसाखी पर संघर्ष कर रहा है। कुछ ट्रोल्स के भद्दे कमेंट्स पर भी टैंगो ने पलटवार किया।

FIFA World Cup: लियोनेल मेसी की दीवानगी तो देखिए, विश्व कप में मैच देखने पहुंचे 28 साल में सबसे अधिक दर्शकFIFA World Cup: आखिर चल ही गया मेसी का जादू, माराडोना का रिकॉर्ड बराबर, अर्जेंटीना के तूफान में मेक्सिको हुई हवाMessi World Cup: वाह मेसी वाह! झन्नाटेदार किक को रोकने में औंधे मुंह गिरा गोलकीपर, 7 प्लेयर्स को चीरते हुए जाल में समाई गेंद

Source link

Advertisement

Leave a Reply