नारनौल के नांगल दुर्ग में परिवार पर हमला: बदमाश बोले- सुखराम हत्याकांड में समझौता कर लो, नहीं सभी मारे जाओगे; 2 गिरफ्तार

0
22
Advertisement

Advertisement
नारनौलएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ नांगल चौधरी के गांव नांगल दर्गु में हत्या के एक मामले में समझौते का दबाव बनाने के लिए बदमाशों ने घुस कर एक परिवार को डराया और हथियार के बल पर हमला किया। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं सहित भारतीय दंड संहिता की धारा 148, 149, 323, 506 व 387 के तहत मामला दर्ज कर इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

घुर में घुसे बदमाश

बता दें कि गांव नांगल दुर्ग में थावर सिंह के भाई सुखराम पहलवान की पहले में हत्या हो चुकी है। इसका केस कोर्ट में पेंडिंग है। इस बारे में पीड़ित थावर सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 9 बजे बोलेरो में सवार होकर विक्रम, भोलाराम, हरिराम, दीपक तथा 2- 3 अन्य व्यक्ति उनके घर आए।

गली में लाठी-डंडों से पीटा

विक्रम ने कहा कि सुखराम पहलवान हत्या के मामले में समझौता कर लो, नहीं तो सारे परिवार को खत्म कर देंगे। इस पर वह डर गया और गली में भाग गया। इसके बाद उन्होंने घर से बाहर गली में आकर लाठी-डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया। विक्रम ने हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी दी। शोर सुनकर उसका भाई बिल्लू व उसकी पत्नी निशा, सुखराम व उसकी पत्नी अनीता आए। उसे छुड़वाने लगे तो विक्रम, भोलाराम व ख्यालीराम ने उन सभी को भी पीटना शुरू कर दिया।

इन दो को पकड़ा

बाद में सभी बोलेरो गाड़ी में बैठकर नांगल चौधरी की तरफ भाग गए। उन्होंने जाते-जाते का कि तुम उस मामले में फैसला कर लो नहीं तो सभी को जान से खत्म कर देंगे। इसके बाद वे इलाज के लिए नांगल चौधरी के सरकारी अस्पताल आए। जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए नारनौल सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही निजामपुर थाना इंचार्ज ने बताया कि इस मामले में विक्रम व भोलाराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply