Advertisement

Advertisement

मुझे लगता है पोछा लगाने को हुक स्टेप नहीं कहते हैं। इस पर नोरा बादशाह को चैलेंज देकर कहती हैं, कोई बात नहीं, मेरे हुक स्टेप इतने आसान हैं तो आपके लिए चैलेंज है।

मुंबई – नोरा फतेही के डांस नंबर्स पर परफोर्म करने वालों की कमी नहीं है। डांसर्स उनके डांसिंग वीडियो को देखकर और बेहतर डांस करने सीख रहे हैं। नोरा फतेही के डांस नंबर्स की हर ओर तारीफ हो रही है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें नोरा फतेही का डांस कुछ ज्यादा पसंद नहीं है। बल्कि उन्हें तो लगता है कि जब भी वे नोरा के डांस को देखते हैं तो वो उन्हें वो पोछा लगाने जैसा लगता है। हालांकि इस पीछे का सच अलग है।

ऐसा लगता है जैसे पोंछा लगा रही हो

फेमस रैपर बादशाह और एक्ट्रेस नोरा फतेही की जुगलबंदी डांस दीवाने जूनियर में नजर आ रही हैं।  शो के नए प्रोमो में रैपर बादशाह एक्ट्रेस नोरा फतेही से बेवजह पंगा ले लेते हैं और फिर उन्हें बाद में बादशाह को ही पछताना पड़ता है। शो के प्रोमो में बादशाह, नोरा फतेही के डांस स्टेप का पहले मजाक उड़ाते नजर आते हैं इस पर नोरा ने उन्हें डांस करने का चैलेंज दे देती हैं। बस फिर होता ये है कि सिंगर बादशाह स्टेज पर वो सब कुछ कर लेते है जो उनसे कहा भी नहीं जाता है लेकिन नोरा की बताई डांस स्टेप नहीं कर पाते हैं।

 

हुक स्टेप नहीं कर पाते है बादशाह

डांस दीवाने जूनियर के प्रोमो वीडियो में बादशाह  नोरा फतेही से पहले कहते हैं कि मुझे लगता है पोछा लगाने को हुक स्टेप नहीं कहते हैं। इस पर नोरा बादशाह को चैलेंज देकर कहती हैं, कोई बात नहीं, मेरे हुक स्टेप इतने आसान हैं तो आपके लिए चैलेंज है कि अब आप ही इन्हें करके दिखाइए। फिर बादशाह और नोरा डांस करने के लिए स्टेज पर पहुंच जाते हैं। लेकिन बादशाह नोरा के चैलेंज को पूरा नहीं कर पाते हैं।

 

  • 2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।


Source link

Advertisement

Leave a Reply