न हॉटस्टार और न सोनी बल्कि यहां दिखेगा भारत-न्यूजीलैंड मैच, कैसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

0
21
Advertisement

Advertisement
वेलिंग्टन: वर्ल्ड कप से शर्मनाक विदाई के बाद भारतीय टीम शुक्रवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ नई शुरुआत करने उतरेगी। अगला टी-20 विश्व कप अभी दो साल दूर है और ऐसे में टीम इंडिया अपने नए नगीनों की तलाश में जुट चुकी है। अगले टी-20 विश्व कप में टीम के संभावित कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारतीय टीम पूरी तरह तैयार है। बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी-20 विश्व कप 2022 टीम के अधिकांश सदस्यों को आराम दिया है। जैसे भारतीय टीम में काफी बदलाव हुए हैं, वैसे ही इस सीरीज में भी आपको कई बदलाव देखने को मिलेंगे। मसलन ब्रॉडकास्टर्स राइट।भारत में किस चैनल में होगा टेलीकास्ट?
न तो स्टार स्पोर्ट्स और न ही सोनी स्पोर्ट्स के पास न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के घरेलू मैचों के प्रसारण का अधिकार है। हिंदुस्तान में दूरदर्शन स्पोर्ट्स एकमात्र टीवी चैनल है, जो इस सीरीज का लाइव प्रसारण करेगा। मेन इन ब्लूज के प्रशंसक वेस्टइंडीज के खिलाफ टूर की तरह इस सीरीज को भी डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग की भी जगह बदली?

अमेजॉन प्राइम वीडियो अपने प्लेटफॉर्म पर मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा। पहली बार, भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम से जुड़ी किसी सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर लाइव दिखाया जाएगा। मैच लाइव देखने के लिए फैंस को सब्सक्रिप्शन लेना होगा। देखना दिलचस्प होगा कि तीन मैचों की इस सीरीज में कौन सी टीम टॉप पर रहती है। दोनों देश इस महीने की शुरुआत में सेमीफाइनल में टी-20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए थे।

भारत vs न्यूजीलैंड सीरीज का शेड्यूल (भारतीय समयानुसार)

  • पहला टी-20: नवंबर 18, 12 pm, स्काई स्टेडियम, वेलिंगटन
  • दूसरा टी-20: नवंबर 20, 12 pm, बेय ओवल, माउंट मॉनगनुई
  • तीसरा टी-20: नवंबर 22, 12 pm, मैकलीन पार्क, नेपियर
  • पहला वनडे: नवंबर 25, 7 am, ऑकलैंड
  • दूसरा वनडे: नवंबर 27, 7 am, हैमिल्टन
  • तीसरा वनडे: नवंबर 30, 7 am, क्राइस्टचर्च

IND vs NZ: टी20 सीरीज में कौन होगा टीम इंडिया का ओपनर बल्लेबाज, कप्तान हार्दिक पांड्या की बढ़ीं मुश्किलेंIndia Vs New Zealand live telecast: टीवी पर नहीं दिखेगी भारत-न्यूजीलैंड सीरीज? लाइव स्ट्रीमिंग की जगह भी बदली
Ravi Shastri on Rahul Dravid: इतनी छुट्टी क्यों लेते हैं राहुल द्रविड़? पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने उठाए सवाल

Source link

Advertisement

Leave a Reply