HomeLatest newsपटना के दुल्हिन बाजार में गोलीबारी: चुनावी रंजिश में हुए विवाद में...

पटना के दुल्हिन बाजार में गोलीबारी: चुनावी रंजिश में हुए विवाद में एक की मौके पर मौत, एक घायल; भारी संख्या में पुलिस तैनात

पटना5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक के परिजन।

पटना के दुल्हिन बाजार थाना अंतर्गत शब्दपूरा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर शुक्रवार की देर रात जमकर गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए शब्दपूरा गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

घटनास्थल पर सिटी एसपी पश्चिम, डीएसपी पालीगंज, दुल्हिन बाजार थाना प्रभारी, भगवानगंज थाना सहित कई थाना के पदाधिकारियों को कैंप करने का निर्देश दिया गया है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी है।

बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिन पूर्व गांव में हुए वार्ड सदस्य के चुनाव को लेकर कुछ लोगों के बीच आपसी विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी शुरू हो गई। इस गोलीबारी में गांव के प्रहलाद कुमार 52 वर्ष की मौत गोली लगने से घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दूसरी तरफ गांव के अंकुर कुमार 35 वर्ष को भी गोली लगी और वह बुरी तरह घायल हो गए।

सूचना मिलते ही दुल्हिन बाजार की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी। गोलीबारी की सूचना मिलते ही सिटी एसपी पश्चिम, पालीगंज डीएसपी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: