पहली बार 108MP कैमरा से लैस होगा OnePlus Nord CE 3 5G, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशंस लीक

0
35
Advertisement

Advertisement
OnePlus Nord CE 2 को इस साल लॉन्च किया गया था और अब इस किफायती स्मार्टफोन का अपग्रेड जल्द ही आने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus इस समय Nord CE 3 5G पर काम करता है जो कि  अगले साल की पहली या दूसरी तिमाही में दस्तक दे सकता है। इसके अलावा रिपोर्ट में आगामी नॉर्ड स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया है। आइए वनप्लस के इस स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।Tipster OnLeaks ने GadgetGang के सहयोग के साथ OnePlus Nord CE 3 5G के पूरे स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। यह फोन नॉर्ड लाइनअप में कम बदलाव के साथ आएगा जो कि OnePlus Nord CE 2 Lite का अपग्रेड होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, Nord CE 3 में Snapdragon 695 SoC मिलेगा जो कि Nord CE 2 Lite 5G में भी इस्तेमाल किया गया था। डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। यह Nord CE 2 में दी गई 6.43 इंच की डिस्प्ले से बड़ी है। बैटरी की बात करें तो नॉर्ड सीई 3 में बड़ी 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जो कि 108MP के मेन कैमरा सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ आएगा।

वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में एआई फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। इसके बेस मॉडल में 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, वहीं हायर एंड मॉडल में 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

Source link

Advertisement

Leave a Reply