पानीपत के ATM में ठग: मदद के बहाने महिला टीचर का डेबिट कार्ड बदलकर ठगों ने निकाल लिये 1.22 लाख रुपए

0
246
Advertisement

Advertisement

पानीपत12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

CCTV में ठगों की तलाश कर रही पुलिस

  • गांव नांगलखेड़ी स्थित निजी बैंक के ATM से रुपए निकालने गई थी महिला टीचर, पुलिस को ठग की तलाश

ATM से रुपए न निकलने पर मदद के बहाने ठग ने महीला टीचर का डेबिट कार्ड बदल लिया। महिला टीचर के मोबाइल पर कुछ ही देर बाद तीन बार में कुल 1 लाख 22 हजार 420 रुपए कटने का मैसेज आया। महिला ने इधर-उधर ठग की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। पीड़िता ने ठग के खिलाफ सेक्टर-29 थाने में केस दर्ज कराया है।

पानीपत की NFL टाउनशिप में रहने वाली एक शिक्षिका ने बताया कि वह सरकारी टीचर हैं। वह मंगलवार को गांव नांगलखेड़ी स्थित HDFC बैंक के ATM से रुपए निकालने गई थीं। तब ATM में तीन युवक पहले से ही मौजूद थे।

जब वह मशीन में अपना डेबिट कार्ड डालने लगीं तो वह डला नहीं। उन्होंने कई बार प्रयास किया। तभी पास खड़े युवक ने उनके हाथ से डेबिट कार्ड लेकर कोशिश करने की बात कहकर कार्ड डाल दिया। इसके बाद युवक ने पिन डालने के लिए कहा और वहां से चला गया।

उन्होंने पिन डाला, लेकिन मशीन ने पिन गलत बताया। उन्होंने कार्ड बाहर निकाला तो वह उनका नहीं थी। उन्होंने इधर-उधर युवकों की तलाश, मगर वह नहीं मिली। तभी उनके मोबाइल पर रुपए कटने के कई मैसेज आए। तब तक उनके अकाउंट से कुल 1 लाख 22 हजार 420 रुपए कट चुके थे। पुलिस ने ATM की CCTV फुटेज चेक की है। जिसके आधार पर ठगों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply