पानीपत में गन प्वाइंट पर दो महिलाओं से लूट: मकान मालिक का साला बनकर आया था; 45 मिनट घर में रूका, कैश-आभूषण ले गया

0
29
Advertisement

Advertisement
पानीपत17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा जिले के कस्बे में एक मकान के दो कमरों में किराये पर रह रही महिलाओं को गन प्वाइंट पर लूट लिया। मकान मालिक का साला बनकर घर में घुसे लूटेरा 45 मिनट तक घर में घुसा।

इसके बाद उसने महिलाओं को धमकाया और 10 हजार 300 की नकदी समेत सोने की बालिया लूट ले गया। लूटेरे ने महिलाओं को जान से मारने की धमकी दी है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

भीतर घुसने के बाद पूछा, ऊपर कौन रहता है?
समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में बबीता ने बताया कि वह विकास नगर की रहने वाली है। वह हाल में गांव हथवाला रोड पर किराये के मकान में रहती है। इसी मकान की ऊपर वाली मंजिल पर प्रीति रहती है।

जोकि मूल रूप से उधम सिंह नगर जिला, उतराखंड की है। वह परिवार सहित यहां किराये के कमरे में रहती है। 23 जनवरी की शाम करीब 4 बजे एक अज्ञात युवक घर में घुसा। जिसने कहा कि वह मकान मालिक का साला है। वह घर के भीतर बैठ गया। इसके बाद वह उससे बातचीत करने लगा। बातचीत के दौरान उसने पूछा कि ऊपर कौन रहता है।

पानी मांगने के बहाने अड़ाई पिस्तौल
करीब 45 मिनट तक उसने बातचीत की और अपना पहचान नन्हा निवासी खानपुर के रूप में बताई। उसने बबीता के फोन से मकान मालिक सूरजभान से बात भी की। बातचीत के बाद उसने बबीता को धमकाया कि वह इस मकान को 7 दिन के भीतर खाली कर दें, नहीं तो वह उसे जान से मार देगा। इसके बाद उसने पानी मांगा। जैसे ही वह पानी लेने के लिए मुड़ी तो उसने पीछे से उसकी कमर पर पिस्तौल अड़ा दी।

ऊपर कमरे की खंगाली अलमारी
पिस्तौल अड़ाने के बाद कहा कि ऊपर प्रीति के कमरे में चल। ऊपर जाने के बाद उस पर भी पिस्तौल तान दी। उसकी अलमारी खंगाली और उसमें रखा 10,000 कैश उठा लिया। इसके बाद वह दोनों को गन प्वांइट पर नीचे बबीता वाले कमरे में ले गया। जहां उसने बबीता की कानों की बालियां और 300 रुपए की नकदी लूट ली। इसके बाद वह फिर से धमकी देता हुआ वहां से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply