पानीपत में चोरी के दौरान छूटा सबूत: छत से घुसे चोर ने अलमारी से नकदी और गैलरी से स्कूटी चुराई, घर में मिला पड़ोसी युवक का मोबाइल

0
80
Advertisement

Advertisement
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • The Thief Who Entered From The Roof Stole Cash From The Cupboard And Scooty From The Gallery, The Neighbor’s Mobile Phone Was Found In The House

पानीपत9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रॉपर्टी डीलर का मकान, जिसमें चोरी हुई।

  • थाना किला क्षेत्र की देशराज कॉलोनी की वारदात, शिकायत के साथ पुलिस के हवाले किया मोबाइल

देशराज कॉलोनी में छत के रास्ते घुसे चोर ने प्रॉपर्टी डीलर के घर से 65 हजार रुपए और किरायेदार की स्कूटी चोरी कर ली। रात में पत्नी की आंख खुली तो सामान बिखरा मिला। चेक करने पर अलमारी में रखे 65 हजार रुपए और किरायेदार की स्कूटी गायब थी। मेन गेट पर एक मोबाइल पड़ा मिला। जो पड़ोसी युवक का निकला। पीड़ित ने किला थाने में मामले की शिकायत की है।

देशराज कॉलोनी निवासी प्रवीण कुमार ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर हैं और उनकी पत्नी सुमन रानी सिविल अस्पताल में स्टाफ नर्स हैं। मंगलवार रात करीब दो बजे आवाज सुनकर उनकी पत्नी की आंख खुली। दूसरे कमरे में जाकर देखा तो अलमारी खुली और सामान बिखरा हुआ था।

उन्होंने पति को जगाकर जानकारी दी। दोनों ने सामान चेक किया तो अलमारी से 65 हजार रुपए की नकदी गायब मिली। वह ऊपर किरायेदार के पास पहुंचे तो ऊपर का गेट भी खुला था। गैलरी से किरायेदार महावीर गोयल की स्कूटी भी चोरी मिली।

मेन गेट के पायदान पर एक मोबाइल पड़ा मिला। मोबाइल में पैटर्न लॉक लगा था तो उन्होंने मोबाइल का सिम निकालकर अपने मोबाइल में डाला। तब ट्रू कॉलर पर पड़ोसी अमन सैनी का नाम लिखा आया। उन्होंने सुबह होने पर अमन के चाचा राकेश से पूछा तो उन्होंने भी इस नंबर को अमन का ही बताया। उनके पिता प्रवीण की दुकान पर काम करने वाले लड़के ने भी मोबाइल को अमन का बताया। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिता बोला- उनके बेटे का मोबाइल भी हुआ चोरी
प्रॉपर्टी डीलर ने बताया कि अमन सैनी और उनके मकान की दीवार मिली हुई है। दोनों मकानों में आसानी से घुसा जा सकता है। आरोप है कि जब उन्होंने मामले की शिकायत अमन के पिता से की तो वह उल्टा उन्हें ही धमकाने लगे। बोले की रात में उनके बेटे का भी मोबाइल चोरी हुआ है।

प्लॉट की साई और बच्चों की फीस के रखे थे पैसे
प्रॉपर्टी डीलर प्रवीण ने बताया कि उनकी माता जी रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं। वह कल ही मां के अकाउंट से 15 हजार रुपए निकालकर लाए थे। 50 हजार रुपए उन्हें एक प्लॉट की साई देनी थी और बाकी से बच्चों की फीस जमा करनी थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply