Advertisement

Advertisement
Shiba Inu के ट्रेडिंग वॉल्यूम बढ़ने की खबरें कई दिनों से जारी हैं। लेकिन ट्रेडिंग वॉल्यूम के साथ अब इसके व्हेल रिजर्व बढ़ने का अपडेट भी मिला है। ट्रेडिंग वॉल्यूम बढ़ना आवश्यक रूप से टोकन का रिजर्व बढ़ना नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ट्रेडिंग में टोकन का आदान-प्रदान दोनों ही शामिल होते हैं जबकि रजर्व में टोकनों की संख्या में इजाफा होता है। एक ताजा रिपोर्ट में सामने आया है कि व्हेल अकाउंट्स में शिबा इनु टोकन की संख्या 150 मिलियन यानि लगभग 15 करोड़ SHIB से बढ़ गई है।क्रिप्टो ट्रैकर WhaleStats ने रिपोर्ट जारी कर बताया है कि बीते रविवार से लेकर अब तक इथेरियम व्हेल्स ने करोड़ों की संख्या में शिबा इनु टोकन खरीदे हैं। जारी किए गए ताजा आंकड़ों में कहा गया है कि व्हेल्स ने पिछले 4 दिनों में 15 करोड़ शिबा इनु टोकन खरीदे हैं जिनकी कीमत 657,836,948 डॉलर बताई जा रही है। इससे पहले जारी किए गए डेटा के अनुसार टॉप 100 व्हेल्स के पास 508,672,407 डॉलर के शिबा इनु टोकन की होल्डिंग थी। अब यह आंकड़ा 657,836,948 डॉलर हो गया है। 

Silverway (SLV) वर्तमान में व्हेल्स के पास सबसे बड़ी क्रिप्टो होल्डिंग के रूप में मौजूद है। SLV को CoinMarketCap पर 5,401 रैंक दिया गया है। वर्तमान में यह टोकन 0.0002483 पर ट्रेड कर रहा है। इसकी कीमत में पिछले 24 घंटों में बड़ा बदलाव आया है। Silverway (SLV) में एक दिन के अंदर 100 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले 24 घंटों में Silverway (SLV) की कीमत 107% बढ़ गई है। वहीं, शिबा इनु के मार्केट ट्रेंड की बात करें तो, इसकी कीमत में पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ोत्तरी जारी है। आज भी शिबा इनु की कीमत में 1.93 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। खबर लिखे जाने के समय तक भारतीय एक्सेचेंज कॉइनस्विच कुबेर पर शिबा इनु की कीमत 0.000945 रुपये पर चल रही थी। पिछले 7 दिनों के अंदर शिबा इनु की कीमत 11.11% बढ़ चुकी है। इसके अलावा MATIC, MANA और LINK भी ऐसे टोकन हैं जो व्हेल्स की टॉप होल्डिंग के रूप में मौजूद हैं। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply