पुलिस से नहीं डरते हैं यहां के चोर! घर में चोरी से पहले बनाई चाय और मजे से ली चुस्की फिर लाखों का समान उड़ाया – thieves made tea at home before stealing and sipped it with pleasure then squandered goods worth lakhs – News18 हिंदी

0
35
Advertisement

Advertisement

हाइलाइट्स

सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरों ने पुलिस की गश्त की हवा निकाल दी.
घर में घुसे चोरों ने लाखों के सामान और जेवरों पर हाथ साफ कर फरार हो गए.

बस्ती. बस्ती में लगातार चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है. अब तो लोग कहने लगे हैं जागते रहो पुलिस सो रही है. सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरों ने पुलिस की गश्त की हवा निकाल दी. चोर इतने शातिर हैं उनको पुलिस का ज़रा भी खौफ नहीं है, आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं की चोर जिस घर में चोरी करने जाए और चोरी से पहले बकायदा किचन में जा कर चाय बनाई और चाय का लुत्फ लेते हुए बड़े आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया.

घर में घुसे चोरों ने लाखों के सामान और जेवरों पर हाथ साफ कर फरार हो गए. यह घटना सोनहा थाना के फेरसम गांव की है, जहां पर बंद पड़े मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया. घर में रखा लाखों का समान और जेवर चोर लेकर फरार हो गए. पीड़ित शिव कुमार मिश्रा ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह लोग लखनऊ में रहते हैं, जब घर आए तो देखा चैनल का ताला टूटा था.

घर के अंदर बिखड़े पड़े थे सामान, कई सामान चोरी 

पीड़ित परिवार के अनुसार घर के अंदर अलमारी, बक्से टूटे थे, कपड़े बिखरे पड़े थे. घर में रखा 10 हजार नगद, 6 सोने की अंगूठी, दो सीकड़, दो झाला, गले का हार गायब था. पीड़ित ने बताया कि चोरों ने चोरी से पहले किचन में बकायदा चाय बना कर पी. किचन के गैस चूल्हे पर चाय का भगौना रखा था जिसमें चाय बनाई गई और कप भी रखा मिला जिसमे चाय पी गई. तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि चोरों में पुलिस का कितना खौफ है. पुलिस ने तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस चोरी की घटना की जांच कर रही है.

बीजेपी के पूर्व विधायक के घर भी हुई चोरी

दूसरी चोरी कप्तानगंज से बीजेपी के पूर्व विधायक सीपी शुक्ला के घर हुई, चोरों ने विधायक के घर को अपना निशाना बनाया. चोरों ने पूर्व विधायक की अलमारी का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. कई कीमती सामान के चोरी की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल अभी पूर्व विधायक की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर के बाद चोरी गए समानों की जानकारी होगी.

एसपी ने रात्रि गश्त बढ़ाने का दिया निर्देश

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया की तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, पुलिस को गस्त बढ़ाने का निर्देश दिया गया है.

Tags: Basti news, UP news, UP police

Source link

Advertisement

Leave a Reply