प्रयागराज में हैवानियत: थप्पड़ मारने की शिकायत पर युवक को दबंगो ने नग्न कर पीटा; पीड़ित कान पकड़कर करता रहा मिन्नतें ,वो डंडे बरसाते रहे

0
100
Advertisement

Advertisement

प्रयागराज17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नग्न कर चार से पांच दबंगों ने लाठी-डंडे व लात से पीटा। एफआईआर दर्ज होने के बाद भी नहीं ले सकी पुलिस एक्शन।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक को चार से पांच दबंग नग्न कर पीटते दिखाई दिए। युवक कभी हाथ जोड़कर तो कभी कान पकड़ कर छोड़ने की गुहार लगाता रहा है। मगर दबंगों ने एक न सुनी। मुंह खोलने पर लाठी-डंडे से युवक को पीटते रहे। एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद भी अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

शिकायत करने पहुंचा था, नग्न करके पीटा गया
मामला कैंट कोतवाली अंतर्गत बेली गंगा कछार का है। बताया जा रहा है कि कोतवाली अंतर्गत उचवागढ़ी राजापुर निवासी फैजान अहमद(20) मजदूरी करता है। उसके छोटे भाई गुड्डू को बीती 4 जून को क्षेत्र के बेली गांव निवासी कुछ लड़कों ने दो-चार थप्पड़ जड़ दिए थे। पता चलने पर फैजान उन लड़कों की शिकायत करने उनके घर गया था। लौटते समय बेली कछार में उन्हीं लड़कों ने फैजान को घेर लिया। इसके बाद उसे नग्न कर लाठी-डंडे व लात से पटक-पटक पीटते रहे। इस दौरान उन्हीं में से एक लड़के ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचे फैजान ने परिवार वालों को पूरी घटना बताई। इसके बाद थाने पहुंचकर मामले की एफआईआर दर्ज कराई। हालांकि,पुलिस की तरफ से अभी कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

एफआईआर दर्ज, पुलिस नहीं कर सकी गिरफ्तारी
इंस्पेक्टर कैंट चंद्रभान सिंह ने बताया कि बेली गांव निवासी बाबुल, अंसार, फैजान और सोनू के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज है। लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply