बहादुरगढ़ में 3 नामी बदमाश पकड़े: चरखी-दादरी में वारदात करके भागे थे; 3 देशी पिस्तौल, 17 जिंदा कारतूस मिले

0
27
Advertisement

Advertisement
बहादुरगढ़9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बहादुरगढ़ के सदर थाना में तीनों पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है।

हरियाणा के बहादुरगढ़ में CIA टीम ने नूना-माजरा बस स्टैंड से 3 नामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों चरखी-दादरी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हुए थे। आरोपियों से 3 देशी पिस्तौल और 17 जिंदा कारतूस मिले है। आरोपियों के खिलाफ सदर थाना में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

CIA-1 बहादुरगढ़ की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गांव नूना माजरा के बस स्टैंड पर 3 बदमाश खड़े हुए है और उनके पास भारी मात्रा में हथियार है। वे अपने किसी साथी को लेने के लिए यहां आए हुए है, जिन्होंने चरखी-दादरी में भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मुखबिर से मिली पुख्ता जानकारी के बाद सीआईए टीम ने नूना-माजरा में रेड की तो बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे।

लेकिन पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान चादरी के चिड़िया गांव निवासी धर्मेन्द्र उर्फ धर्मा, आदमपुर दाडी निवासी मोहित व भागी निवासी जतिन के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली तो धर्मा से एक देशी पिस्तौल, 6 जिंदा कारतूस, मोहित से देशी पिस्तौल व 3 जिंदा कारतूस तथा जतिन से एक देशी पिस्तौल व 8 जिंदा कारतूस मिले है।

पुलिस के मुताबिक तीनों किसी बड़ी गैंग से जुड़े हुए है। आरोपियों ने कुछ दिन पहले ही चरखी-दादरी में किसी बड़ी वारदात को भी अंजाम दिया था। पुलिस टीमें अब तीनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply