बीयर ढूंढने निकले थे, अमीर शेख अपने महल ले गया, अंदर हुई जमकर अय्याशी

0
31
Advertisement

Advertisement
कतर: फीफा वर्ल्ड कप देखने पहुंचे दो इंग्लिश फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब बीयर खरीदते-खरीदते वह अरबों रुपये के एक महल में पहुंच गए। मामला हफ्ते की शुरुआत का है, जिसका खुलासा अभी हुआ। दरअसल, एलेक्स सुलिवन अपने 64 साल के रिटायर्ड डैड के साथ वर्ल्ड कप देखने कतर पहुंचे हुए हैं। इस्लामिक देश होने के चलते इस वर्ल्ड कप में काफी पाबंदियां हैं। न तो स्टेडियम के भीतर शराब परोसी जा रहीं हैं और न ही बाहर आसानी से उपलब्ध है। ऐसे में चंद बीयर बोतल की तलाश में दोनों बाप-बेटे की जोड़ी स्थानीय सुपरमार्केट में भटक रही थी, तभी उनसे कतर के एक अमीर परिवार का सदस्य टकरा गया।

लेम्बोर्गिनी कार की सवारी

शुरुआती बातचीत और थोड़ी सी दोस्ती के बाद अमीर शेख ने दोनों इंग्लिश फैंस को अपने साथ चलने का ऑफर दिया। बीयर की तलाश में निकले दोनों बाप-बेटे महंगी लेम्बोर्गिनी कार में जरूर सवार हुए, लेकिन घबराहट बरकरार थी। मिरर से खास बातचीत में, एलेक्स ने बताया कि कैसे उसे अपने नए दोस्तों से मिलने के लिए आमंत्रित किया गया और एक शानदार लेम्बोर्गिनी में ले जाया गया। एलेक्स के 64 वर्षीय पिता ने कहा, ‘वे अविश्वसनीय रूप से उदार और मेहमाननवाज थे और हमने बहुत अच्छा समय साथ में गुजारा।

शेर के बच्चे के साथ मस्ती

एलेक्स ने उस महल में बने चिड़ियाघर के बारे में विस्तार से बताया, जहां उसने पहली बार एक शेर को सामने से देखा। शेर के बच्चे के साथ जमकर मस्ती भी की। साथ ही साथ शिकार के कई पक्षी और बंदर भी वहां थे। अंग्रेजी मेहमानों ने अरबों के महल में रहने वाले शेखों को जमीन से जुड़ा और यारबाज इंसान बताया। शुरू में जब 23 वर्षीय एलेक्स ने चंद रोज पहले सोशल मीडिया पर ये सारी बातें कही थी, तब किसी ने उनका भरोसा नहीं किया था। अब वीडियो और फोटोज सामने आने के बाद लोगों को विश्वास हुआ।Fifa World cup: मोरक्को ने निकाल दी क्रोएशिया की हेकड़ी, बिना गोल के ड्रॉ कराया मैचFifa World Cup: ठरकी फैंस को पॉर्न स्टार की नसीहत, कहा- हवस छोड़कर ही कतर आनाFifa world cup: वन नाइट स्टैंड, वो भी बिलकुल फ्री… एडल्ट स्टार का मैक्सिको के कप्तान को खुला ऑफरFifa World cup: मॉर्डन नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा फीफा विश्व कप 2022 का खिताब

Source link

Advertisement

Leave a Reply