बैंककर्मी के बंद घर से 7 लाख की चोरी: रात में छत का जाल उखाड़ घर में घुसे चोर, जेवर, नगदी, कपड़ा आदि सामान ले गए चोर

0
31
Advertisement

Advertisement
फर्रुखाबाद9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फर्रुखाबाद के कमालगंज में प्राइवेट बैंककर्मी के बंद घर में छत का जाल उखाड़ घुसे चोरों ने करीब सात लाख रुपये का माल पार कर दिया। चोर जेवर, नगदी, कपड़ा आदि सामान ले गए। सुबह मकान की सफाई करने पहुंचे बैंककर्मी के पिता को घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने की तहरीर दी।

कस्बा के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी विनोद हलवाई का दूसरा मकान जवाहर नगर में स्थित है। जिसमें उसका पुत्र शिवम उर्फ मोहन पत्नी प्रिया के साथ रहता है। शिवम लखनऊ में एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करता है। 20 दिन पूर्व शिवम पत्नी के साथ लखनऊ गया था। उसके मकान में ताला लगा था। रात चोर मुख्य गेट के पास से दीवार के सहारे छत पर चढ़ गए। चोर छत का जाल उखाड़ कर घर में घुस गए।

10 हजार रुपये नगदी पार
चोरों ने शिवम के कमरे में रखी अलमारी व बक्से के ताले तोड़कर उसमें रखा सोने का एक हार, मंगलसूत्र, चैन, अंगूठी, झुमका, पायलें व 10 हजार रुपये नगदी पार कर दिए। दूसरे कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने विनोद की अलमारी व बक्से से दो कंठी, दो अंगूठी, दो जोड़ी पायलें, एक झोडी झाले, कुंडल, बेसर व एक लाख रुपये नगदी चोर ले गए। चोर 15 साड़ियां, चांदी के बर्तन, पीतल के बर्तन, होम थियेटर आदि सामान ले गए।

सफाई करने पहुंचे पर हुई जानकारी
6 बजे विनोद शिवम के घर साफ-सफाई करने पहुंचे तो वह कमरे के दरवाजे खुले देख दंग रह गए। उनके शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। विनोद ने घटना की सूचना पुत्र शिवम को फोन पर दी। विनोद ने बताया कि उसने छोटे बेटे की शादी के लिए जेवर, कपड़े, बर्तन व रुपये एकत्रित किए थे। चोर करीब 7 लाख रुपये का सामान ले गए। उन्होंने एक टेंट हाउस मालिक व उसके कर्मचारी पर शक जताया है। विनोद ने थाने पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी। इस पर कस्बा प्रभारी नागेंद्र सिंह व प्रशांत कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने टेंट हाउस मालिक व उसके कर्मचारी को बुलाकर पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच पड़ताल की जा रही है।

दिनदहाड़े घर से जेवर व नगदी चोरी
​​​​​​​
कमालगंज थाना क्षेत्र के गांव मिर्जा नगला निवासी आकाश राजपूत ने सोमवार शाम पुलिस को तहरीर दी है कि करीब 5 बजे उसकी मां राधिका देवी व बहन स्वाति बाग में गई थी। घर पर कोई नहीं था। आधा घंटे बाद जब मां घर पहुंची तो बक्से का ताला टूटा पड़ा था। बक्से में रखी दो सोने की अंगूठी, ओम, एक जोड़ी कुंडल, सोने का हार व 20 हजार रुपये नगदी गायब थे। जेवर के डिब्बे घर के बाहर पड़े थे। पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply