बैठक: पुराने वार्ड सचिवों से कार्य कराने की मांग, 4 को धरना

0
45
Advertisement

Advertisement
जमुई12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुराने वार्ड सचिवों से कार्य कराने की मांग को लेकर गुरुवार को शहर स्थित बस स्टैंड परिसर वार्ड सचिव संघ के जिलाध्यक्ष परशुराम तांती के अध्यक्षता में एक बैठक की गई। जिसमें संघ के प्रदेश प्रवक्ता टिंकू सिंह उपस्थित रहे। बैठक में उपस्थित वार्ड सचिवों द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अपनी मांगों को लेकर आगामी 4 दिसंबर को पटना के गर्दनीबाग में शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्श किया जाएगा। जिसमें जिले से अधिक संख्या में वार्ड सचिव शामिल करने का सुनिश्चित किया।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष परशुराम तांती ने आह्वान करते हुए कहा कि अपनी मांगों को लेकर बिहार के सभी जिले से वार्ड सचिव 4 दिसंबर को पटना पहुंचेंगे और अपनी मांगों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करेंगे। जिसमें जमुई जिले से भी अधिक से अधिक संख्या में वार्ड सचिव शामिल हो यह सुनिश्चित करें।

वार्ड सचिवों को कार्य करने की अनुमति की मांग
परशुराम तांती ने बताया कि बैठक का उद्देश्य है कि पंचायती राज विभाग के आदेश को निरस्त करते हुए अनुभव एवं कार्यकुशलता के आधार पर पुराने वार्ड सचिवों को कार्य करने की अनुमति की मांग किया जाना है। वार्ड सचिवों की सेवा हेतु पारिश्रमिक शुल्क निर्धारित किया जाए क्योंकि पूर्व में विपक्ष के दलों के नेताओं द्वारा हमारी मांगों को जायज बताया गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply