भागलपुर में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट: ट्रैक्टर से डीजल चोरी करने का लगाया आरोप, दस लोग हुए जख्मी

0
26
Advertisement

Advertisement
भागलपुर28 मिनट पहले

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

भागलपुर में ट्रैक्टर से डीजल चोरी करने का आरोप में दो पक्षों में जमकर पथराव और मारपीट हुआ। इस दौरान दस लोग जख्मी हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया ।

डीजल चोरी करने के आरोप में हुई मारपीट

पूरा मामला भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के भतोड़िया गांव के पूर्व टोला का है, जहां चचेरे भाईयों में ट्रैक्टर का डीजल चोरी करने के आरोप में घंटों पथराव हुआ और जमकर मारपीट हुई। मारपीट में करीब दस लोग जख्मी हुए है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मधुसूदनपुर थाने की गश्ती टीम पहुंचकर सभी जख्मी को नाथनगर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने दिलीप यादव को बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्प्ताल रेफर कर दिया है। वही एक पक्ष की रेणु देवी ने बताया की राजेन्द्र यादव,अनिल यादव, बुल्लू यादव, सिकन्दर, संजीव, परमराज, अवधेश ने मेरे परिवार पर ट्रैक्टर का डीजल चोरी करने का आरोप लगाकर सभी ने घर मे घुसकर मारपीट और पथराव किया। घटना में दिलीप यादव, नीरजा देवी, बासुकी यादव, रूपेश यादव जख्मी हुए हैं।

जारी है घायलों का इलाज

वही दूसरे पक्ष के राजेन्द्र प्रसाद यादव के परिवार वालों ने बताया कि रूपेश ट्रैक्टर से डीजल की चोरी कर रहा था, पकड़े जाने पर बाल्टी छोड़कर घर भाग गया, ऐसे में जब हमलोग इसकी शिकायत करने गए तो रूपेश यादव गाली-गलौज करने लगा और मारपीट पर उतारू हो गया, जिसके बाद पूरा परिवार मारपीट करने लगा, जिसमे परमराज, अवधेश यादव, पन्दर, संजीव और सरिता देवी जख्मी हुए है । वही मामले को लेकर मधुसूदनपुर थाने की पुलिस ने बताया कि डीजल चोरी का आरोप लगाकर एक दूसरे में मारपीट की गई है, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अभी तक किसी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत दर्ज नही करवाया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply