मध्य प्रदेश:तुषार को अपना ओएसडी बनाने के बाद घिरे शिवराज

0
140
Advertisement

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के करीबी और दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) ने पीएम के खिलाफ तुषार का एक Tweet शेयर करते हुए शिवराज से पूछा है कि आपको ऐसे लोगों की जरूरत क्यों है?

मध्य प्रदेश: भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh Chauhan) द्वारा तुषार पांचाल (Tushar Panchal) को अपना OSD बनाए जाने के बाद कांग्रेस (Congress) के बाद अब भाजपा ()BJP में भी विरोध शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के करीबी और दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) ने पीएम के खिलाफ तुषार का एक Tweet शेयर करते हुए शिवराज से पूछा है कि आपको ऐसे लोगों की जरूरत क्यों है? ऐसे ही कई अन्य पीएम समर्थकों ने शिवराज के फैसले का विरोध किया है। CM शिवराज द्वारा तुषार पांचाल की OSD के पद पर नियुक्ति करने के बाद सोशल मीडिया (social media) पर उनके द्वारा की गई पुरानी पोस्टें वायरल होने लगी हैं। इन सबके बीच अब कांग्रेस ने शिवराज को घेरना शुरू कर दिया है।

नरोत्तम ने कहा-शिवराज से करूंगा बात
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने तुषार पांचाल के नरेन्द्र मोदी पर किए एक Tweet को लेकर कहा कि ट्वीट तो वॉट्सऐप (whatsapp) पर पढ़-पढ कर बनाते हैं। मोदी जी पर जो ट्वीट कर रहे हैं। उन पर एक शायरी याद आती है। कोहनी पर टिके लोग, खूंटी पर टिके लोग, बरगद की बात करते हैं, गमले में लगे लोग। मिश्रा ने कहा कि कहां मोदी जी और कहां यह ट्वीट करने वाले। मेरे ध्यान में आप लोगों के द्वारा यह विषय लाया गया है। आपको कोई प्रतिक्रिया देने से पहले CM से बात करूंगा।

सरकार की गिरती साख को बचाने बनाया ओएसडी
सूत्रों का कहना है कि कोरोना संक्रमण काल (corona transition period) में सरकार की गिरती साख को संभालने (damage control) के लिए तुषार को सीएम का OSD बनाया गया है। पांचाल को विज्ञापन, जनसंपर्क, वैश्विक गंतव्य विपणन अभियान, सार्वजनिक मामले, रिसर्च, पॉलिसी, सरकारी मामलों में 24 साल का अनुभव है। तुषार की विशेषज्ञता राजनीतिक विचारों को विकसित करने में है, जो दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होते हैं और जमीन पर जमीन पर लागू करने में आसान होते हैं।

  • 2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।





Source link

Advertisement

Leave a Reply