Advertisement

Advertisement
रेवाड़ी10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त आर्टिगा कार।

हरियाणा के जिला महेन्द्रगढ़ के कनीना-दादरी रोड पर एक भीषण हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा गांव खरकड़ाबास बस स्टैंड के समीप उस वक्त हुआ जब एक स्विफ्ट गाड़ी को बचाने के चक्कर में आर्टिगा गाड़ी अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। कनीना थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, महेन्द्रगढ़ जिले के गांव खेड़ी-तलवाना के 6 लोग एक आर्टिगा गाड़ी में सवार होकर कनीना की तरफ आ रही थे। जब वे खरखड़ाबास बस स्टैंट के पास पहुंचे तो सामने से एक तेज रफ्तार स्विफ्ट गाड़ी आती हुई दिखाई दी, जिसे बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और हादसे में गांव खेड़ी निवासी शिव कुमार, तलवाना निवासी मोहित व राकेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तलवाना निवासी बिजेन्द्र व अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद गाड़ी पास मौजूद लोग।

हादसे के बाद गाड़ी पास मौजूद लोग।

हादसे के बाद राहगिरों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी को कार से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 3 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कनीना उप सामान्य नागरिक अस्पताल कनीना के एमओ ललित यादव ने बताया की हादसे में घायल 3 लोग तो अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे। 2 की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। वहीं एक का इलाज किया जा रहा, जो फिलहाल बिल्कुल ठीक है।

हादसे की सूचना के बाद उनके गांव में मातम छा गया। कनीना सदर थाना प्रभारी ब्रहमप्रकाश ने बताया की सूचना मिली थी की खरखड़ाबास बस स्टैंड पर एक्सीडेंट हो गया। मौके पर पहुंचे तो पता चला कि 3 लोगों की मौत हो गई और 2 की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। केस दर्ज कर लिया गया है। तीनों के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply