Advertisement

Advertisement
चीनी टेक दिग्गज Xiaomi ने चीन में MIJIA Humidifier 2 लॉन्च किया है। सेकेंड जनरेशन MIJIA Humidifier, MIJIA Humidifier के रिलीज होने के दो साल बाद आया है। नए मॉडल में पुराने मॉडल की तुलना में 5 प्रमुख अपग्रेड दिए गए हैं। हालांकि कीमत पुराने मॉडल जैसी 99 युआन यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से 1,154 रुपये ही है। यहां हम आपको इस नए MIJIA Humidifier 2 के बारे में बता रहे हैं।पहले के मॉडल, MIJIA Humidifier में 4 लीटर क्षमता और 36 घंटे तक ह्यूमिडिफिकेशन था। इस प्रकार इसने बार-बार पानी के इंजेक्शन की चिंता खत्म कर दी है। MIJIA Humidifier 2 में फॉग वॉल्यूम 280mL/h से बढ़ाकर 300mL/h कर दी गई है। इसमें एक बिल्ट इन सिरेमिक कोर एटमाइजिंग शीट है जो पानी के कणों को ब्लॉक करने में मदद करती है। ज्यादा हाइड्रेशन प्रदान करने के लिए एटॉमाइज माइक्रोन पानी के कणों को फिर 300mL/h पर छिड़का जाता है। अपने पुराने मॉडल से विपरीत नए मॉडल को ह्यूमिडिफायर में पानी जोड़ने के लिए आपको लिड उठाने की जरूरत नहीं होती है। नया मॉडल कमरे के अधिक प्रभावी ह्यूमिडिफिकेशन के लिए 360 डिग्री रोटेशन भी प्रदान करता है। पुराना मॉडल सिर्फ एक ही डायरेक्शन में काम करता था।

सेकेंड जनरेशन का MIJIA ह्यूमिडिफायर 99.9 प्रतिशत सिल्वर आयन एंटीबैक्टीरियरल एक्शन प्रदान करता है, जो कि फर्स्ट जनरेशन के मॉडल से ज्यादा प्रभावी है। इसमें अपने पुराने मॉडल से अलग एक विजुअल ट्रांसपेरेंट वॉटर गेज भी शामिल है। नए मिजिया ह्यूमिडिफायर में 4 लीटर कंटेनर है और यह 30 घंटे तक ह्यूमिडिकेशन प्रदान कर सकता है। इसे बार-बार पानी डालने की जरूरत नहीं होती है और इसकी एंटीबैक्टीरियल एक्शन टैंक के अंदर बैक्टीरिया को पनपने से रोकती है। 

MIJIA Humidifier 2 की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो MIJIA Humidifier 2 की कीमत 99 युआन यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से 1,154 रुपये है। उपलब्धता की बात की जाए तो MIJIA Humidifier 2 वर्तमान में चीन में उपलब्ध है और इस समय ग्लोबल उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply