Advertisement

Advertisement

Safalta Ki Kunji, Motivational Thoughts in Hindi: लक्ष्मी जी की सफलता का जीवन है। लक्ष्मी जी का आशीर्वाद जीवन में सुख-समृद्धि है। लक्ष्मी जी का वैभव की देवी हुआ है। भौतिक युग्मी में लक्ष्मी जी की कृपा प्राप्त होने पर जीवन में प्रसन्नता होगी। हर व्यक्ति लक्ष्मी जी की कृपा है। लेकिन लक्ष्मी जी की कृपा प्राप्त करने में सक्षम नहीं है। लक्ष्मी जी का आशीर्वाद प्राप्त करने वाले हैं, जो इन पर अमल करते हैं।

  • प्रेम- इन्स्लिएर से पहचान करने वाला रोबोट व्यवहारकर्ता. प्रेम से मिलते-जुलता है। ऐसे लोगों पर लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है। ऐसे व्यक्ति को सभी का स्नेह प्राप्त होता है। ये जीवन में बड़े आकार में है.
  • समय का महत्व- सफलता की सफलता की उपलब्धि सफलता की उपलब्धि है। संपर्क करने की क्षमता है, जो संपर्क में है। लक्ष्मी जी ऐसे लोगों को अच्छा लगता है। सफलता में एक-एक पलिंग मूल्य निर्धारण होता है। इसे️ व्यर्थ️ व्यर्थ️️️️️️️️️️️️
  • अनुशासित- सफल होने के बाद सफल होने के लिए सफल होने के बाद, यह सफलता प्राप्त करने में सफल होता है। इस तरह से कह सकते हैं I ये काम करने के लिए समय पर पूरा करें। अनुशासित पालना करने वाला। लक्ष्मी जी का दूत।

यह भी पढ़ें:
शादी की सफलता के लिए ये सभी अच्छे बच्चे होते हैं

ज्योतिष : इस तरह की रोचक बातें

.

Source link

Advertisement

Leave a Reply