राजा ठाकुर हत्याकांड समेत 4 को किया गिरफ्तार: पिस्टल व शराब बरामद, कई घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम

0
21
Advertisement

Advertisement
मुजफ्फरपुर13 मिनट पहले

एसएसपी जयंतकांत ने नगर डीएसपी राघव दयाल के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन किया।

मुजफ्फरपुर पुलिस ने शातिर राजा ठाकुर हत्याकांड में शामिल अपराधी समेत 4 शतिरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लोडेड पिस्टल व 15 लीटर से अधिक शराब भी बरामद की गई है। चारो से पूछताछ की गई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी लूटपाट के अलावा शराब का धंधा करते हैं। एसएसपी जयंतकांत ने नगर डीएसपी राघव दयाल के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस को गुप्त सूचना मिली की अहियापुर के मेडिकल ओवर ब्रिज के समीप एक लीची के गाछी में कुछ अपराधी मौजूद है।

सूचना के आधार पर पुलिस छापेमारी करते हुए 4 शतिरों को गिरफ्तार किया। इनके पास से दो लोडेड देसी पिस्तौल व 15 लीटर से अधिक शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपियों मे सीतामढ़ी जिले बिपिन कुमार, तो अहियापुर का सुनील व राजा, मीनापुर इलाके का एक अन्य युवक शामिल है। मामले में एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बीते माह अहियापुर इलाके मे राजा ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या मामले में एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

इसके साथ ही दो अन्य युवको को भी पकड़ा गया है। इनके पास से हथियार व शराब बरामद की गई है। पूछताछ मे इन्होंने राजा की हत्या मे अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इसके अलावा, अहियापुर और मीनापुर इलाके में लूटपाट व अवैध शराब के कई केस दर्ज है। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत मे भेजने की कवायद की जा रही है। बताते चलें कि बीते माह कुख्यात राजा ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या की गई थी। राजा अपनी बाइक को ढूंढते के लिए निकला था। इसी दौरान उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply