रेवाड़ी में 2 कॉलेज छात्रों को कैंटर ने कुचला: दोनों की मौके पर ही मौत, बाइक पर जा रहे थे घर; ड्राइवर फरार

0
43
Advertisement

Advertisement
रेवाड़ी2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों बाइक पर शहर से घर लौट रहे थे। उसी दौरान एक कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव रोजका निवासी हर्ष (18) व गांव हांसाका निवासी मोहित (18) शहर के केएलपी कालेज के छात्र थे। सोमवार को दोनों एक ही बाइक पर रेवाड़ी से गांव रोजका जा रहे थे। फदनी चौक पर सामने से आ रहे कैंटर चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

रेवाड़ी में कैंटर की टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

रेवाड़ी में कैंटर की टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त बाइक।

हेलमेट पहने होने के बावजूद मौत
हादसा इतना भीषण था कि हेलमेट पहने होने के बावजूद दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को उपचार के लिए रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों मृत घोषित कर दिया।

दोनों के घर पसरा मातम
सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना के अंतगर्त आने वाली मीरपुर चौकी पुलिस व मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। प्राथमिक जांच में हादसे का कारण कैंटर की तेज रफ्तार होना सामने आया है। दोनों युवकों की मौत की सूचना के बाद से उनके परिजन भी सदमे में है और मातम छाया हुआ है। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply