रोहतक में चोरों ने स्कूल व घर को बनाया निशाना: परिवार गया छठी के प्रोग्राम में पीछे से नकदी व आभूषण चोरी

0
25
Advertisement

Advertisement
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News; Thieves Targeted School And Home In Rohtak, Family Went To Chhathi’s Program And Stole Cash And Jewelery From Behind
रोहतकएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस थाना महम

हरियाणा के रोहतक में चोरों ने स्कूल व घर को निशाना बनाया। चोरों ने इस वारदात को अंजाम उस समय दिया जब स्कूल व घर बंद थे। परिवार पड़ोस में ही छठी के कार्यक्रम में गया हुआ था। वहीं स्कूल शीतकालीन अवकाश के कारण बंद चल रहा था। इसी बीच चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस थाना पुरानी सब्जी मंडी रोहतक

पुलिस थाना पुरानी सब्जी मंडी रोहतक

एक मामला : छठी के कार्यक्रम में गए थे
रोहतक की तेज कॉलोनी निवासी सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके पड़ोस में बच्चे के जन्म पर छठी का कार्यक्रम आयोजित किया हुआ था। वे भी छठी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। इसलिए ताला लगाकर छठी के कार्यक्रम में गए थे।

घर में चोरी
वापस आकर देखा तो पाया कि उनके घर में चोरी हुई है। संदुक में ताला तोड़कर 10 हजार की नकदी, ज्वैलरी व ब्यूटी पार्लर का सामान चुराया गया है। इसका पता लगने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

दूसरा मामला : स्कूल में चोरी
महम के राजकीय मॉडल संस्कृति प्राइमरी स्कूल की शीतकालीन छुटि्टयों के चलते विद्यालय बंद था। अवकाश खत्म होने के बाद स्कूल खुला और स्टाफ स्कूल आया। तो स्टाफ देखा कि स्कूल के एजुसेट रूम का दरवाजा खुला पड़ा है और स्कूल में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी भी की गई है।

मामला दर्ज
पुलिस को शिकायत देते हुए हेड टीचर सावित्री देवी ने कहा कि स्कूला का निरीक्षण करने के बाद पता चला कि स्कूल से एजुसेट रूम का सामान व किचन का सामान चोरी किया गया है। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply