लूट की घटना के बाद अपराधियों को दबोचा: पटना पुलिस ने 4 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार किया, हथियार भी बरामद

0
21
Advertisement

Advertisement
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Patna Police Arrested Accused Within 4 Hours, Weapons Also Recovered In Patna; Bihar Bhaskar Latest News
पटना9 मिनट पहले

पटना पुलिस ने लूट के 4 घंटा के अंदर ही लूटी गई सामानों के साथ शनिवार को चार अपराधियों को दबोचा है। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार नगद रुपए और मोबाइल जब्त किए हैं। घटना की जानकारी देते हुए फतुहा डीएसपी राजेश मांझी ने बताया कि शनिवार को फतुहा थाना के सू पंचक ओवर ब्रिज के पास कुछ अपराधियों ने हथियार के बल पर एक बाइक सवार से उसकी गाड़ी लूट ली।

घटना की सूचना अविलंब फतुहा थाने को दी गई। सूचना मिलते हैं फतुहा थाना के डीएसपी और थाना प्रभारी ने आनन-फानन में एक टीम गठन कर अपराधियों की टो में छापेमारी शुरू कर दी। इसी क्रम में पुलिस ने घटना से कुछ ही दूरी पर चार अपराधियों को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो पूरे मामला का उद्भेदन हो गया।

पुलिस ने अपराधियों के पास से लूटी गई मोबाइल, एक गाड़ी, ₹24000 नगद, 1 किलो गांजा, 5 मोबाइल, दो कट्टा, चार कारतूस एवं एक चाकू बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों में रामानंद यादव, रहीम कुमार, पंकज कुमार, प्रिंस ऑफ नीतीश कुमार शामिल है। डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि लूट की वारदात में शामिल मोस्ट वांटेड अपराधी रामानंद यादव और प्रिंस कुमार है। जिसका अपराधी इतिहास रहा है। वह कई कांडों में पूर्व में भी जेल जा चुका है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply