Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली।
महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ट्विटर (Anand Mahindra twitter) पर काफी एक्टिव रहते है। वह आए दिन कुछ न कुछ ऐसी मोटिवेशनल पोस्ट करते हैं जिसको पढ़ने के बाद हर किसी का दिल गदगद हो जाता है। ऐसे ही एक पोस्ट आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra tweet) ने हाल ही में की थी, जहां उन्होंने एक शख्स की तारीफ की, जो लगातार 10 सालों की कड़ी मेहनत के बाद XUV 700 गाड़ी खरीदी।

सी अशोककुमार नाम के एक व्यक्ति ने हाल ही में 10 साल की कड़ी मेहनत के बाद अपनी ड्रीम कार, महिंद्रा एक्सयूवी700 खरीदी है। उन्होंने ट्विटर पर खुशखबरी की घोषणा की और महिंद्रा समूह के अध्यक्ष उद्योगपति आनंद महिंद्रा से ‘आशीर्वाद’ मांगासी अशोककुमार ने अपनी कार के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा कि 10 साल की कड़ी मेहनत के बाद नया महिंद्रा एक्सयूवी 700 खरीदा, आपके आशीर्वाद की जरूरत है। उसने इस पोस्ट में आनंद महिंद्रा को टैग किया। तस्वीर में शख्स अपनी नई कार के बगल में खड़े नजर आ रहा हैं, जिसे फूलों से सजाया गया है।

करीब दो दिन बाद जब आनंद महिंद्रा को टैग की गई पोस्ट पर नजर पड़ी तो वो खुद को रोक नहीं पाए और दिल छू लेने वाली बात बोल डाली। आनंद महिंद्रा ने शख्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि धन्यवाद, “मैं भाग्यशाली समझता हूं क्योंकि आपने महिंद्रा की गाड़ी को चुना। कड़ी मेहनत से मिली सफलता के लिए आपको बधाई। हैप्पी मॉर्निंग।”

आनंद महिंद्रा के इस ट्विट को यूजर्स की तरफ से काफी सराहा जा रहा है।


Source link

Advertisement

Leave a Reply