शॉपिंग मॉल में न्यूड हुआ ये क्रिकेटर, इंटरनेट पर बवाल मच गया

0
23
Advertisement

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के क्रिकेटर आंद्रे रसेल बल्लातोड़ धुनाई करते हैं। ये बाहुबली बल्लेबाज आईपीएल में फिर गेंद चपटी करने आने वाला है। इंडिया में फैंस बेसब्र हुए जा रहे हैं। मगर आंद्रे रसेल टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही छा गए। एक वार्डरोब सेक्शन में न्यूड हुए फिर सेल्फी ली और इंस्टाग्राम स्टोरी अपडेट कर दी। अब फोटो खूब वायरल हो रही है। इंटरनेट पर शेयर हो रही है। रीट्वीट पर रीट्वीट…..इसके अलावा आंद्रे रसेल ने अपनी इंस्टा फीड में भी एक फोटो अपलोड की थी, जिसमें सिक्स पैक एब्स स्पॉटलाइट हो रहे हैं। रसेल ने कैप्शन दिया, ‘करो ज्यादा, बोलो कम।


इससे पहले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने भी अपनी ऐसी ही न्यूड़ तस्वीर पोस्ट की थी। देश में हल्ला मचा तो पुलिस ने थाने में बुला लिया। जान बचाने के लिए बोलना पड़ा- वो फोटो मॉर्फ्ड है। यानी किसी ने छेड़खानी कर पोस्ट कर दी। एएनआई के मुताबिक, रणवीर ने मुंबई पुलिस के साथ चेंबूर स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया था। अपने बयान में, अभिनेता ने दावा किया कि “किसी ने फोटोशूट से छेड़छाड़ की है।’ फोटोशूट में उनके निजी अंग दिख रहे थे।

अब फैंस रसेल की तुलना रणवीर सिंह से कर रहे हैं। मजेदार कमेंट्स और ट्वीट कर रहे हैं। कुछ लोग बवाल भी मजा रहे हैं।

रसेल टी-20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की टीम से नहीं खेले थे। सुनील नरेन पर के नाम पर भी विचार नहीं किया गया था, जबकि शिमरोन हेटमेयर को टीम से हटा दिया गया था। ऑस्ट्रेलिया वाली फ्लाइट छोड़ने के बाद उनको हटाया गया था। विश्व कप की दो बार की चैंपियन कैरेबियाई टीम क्वालीफाइंग दौर में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

Source link

Advertisement

Leave a Reply