सनी लियोनी के नाम पर लखनऊ में म्यूजिकल नाइट रद्द, आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

0
30
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
Sunny Leone: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अभिनेता टाइगर श्राफ, सनी लियोनी, मौनी राय, गायक गुरु रंधावा, सचेत परम्परा जैसे सितारों के नाम पर रविवार 20 नवम्बर को होने वाला आयोजन रद्द हो गया है। शनिवार रात स्टेडियम प्रबन्धन ने कार्यक्रम रद्द होने की आधिकारिक पुष्टि की। सुशांत गोल्फ सिटी थाने के इंस्पेक्टर ने शुक्रवार को ही अपने अफसरों को आयोजन निरस्त करने की संस्तुति कर दी थी।

दावा किया गया है कि बुक माई शो एप और अन्य माध्यम से सैकड़ों टिकट बेच दिये गये थे। हाउस कीपिंग से जु़ड़ी कम्पनी के संचालक रनदीप भाटिया ने स्टेडियम में होने वाली इस म्यूजिकल नाइट के आयोजक विराज अरविन्द त्रिवेदी के साथ ही उसकी पत्नी श्वेता त्रिवेदी, जयंती, देरावली, मौलिक और सुविधा फाउंडेशन के डायरेक्टर समीर शर्मा पर धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज करायी है। 

रनदीप की एफआईआर सीधे तौर पर इकाना में होने वाले आयोजन से जुड़ी नहीं है। इसमें आरोप लगाया गया है कि विजय त्रिवेदी ने कार दिलाने के नाम पर उससे 14 लाख रुपये लिए थे। पर, उन्हें कार नहीं मिली। शो में लगे हैं करोड़ों रुपये लोगों का कहना है कि आयोजकों ने प्रायोजकों को एक महीने के अंदर दोगुनी रकम वापस करने का लालच देकर करीब दस करोड़ रुपये जुटाए थे। इसमें एक बिल्डर और नेता के ही तीन-चार करोड़ रुपये हैं।

आयोजकों के घर पर ताला आयोजक के सुशांत गोल्फ सिटी के सेलेब्रेटी गार्डन स्थित किराये के फ्लैट पर ताला लटका है। जब पैसा लगाने वाले कुछ लोग वहां पहुंचे तो वहां ताला मिला। लोगों ने बताया फ्लैट पर दो-तीन दिन से ताला लटका है। लोग लुलु माल के पास स्थित रेस्टोरेंट पहुंचे। वहां पर भी ताला लटका मिला।

हाउस कीपिंग ठेके का दिया था ऑफर

हाउस कीपिंग से जु़ड़ी कम्पनी के संचालक रनदीप भाटिया ने आरोप लगाया कि आयोजकों ने उससे हाउस कीपिंग का ठेका लेने की बात कही थी। यह भी कहा था कि इसमें टाइगर श्राफ, सनी लियोनी समेत कई बॉलीवुड सितारे व गायक शामिल होंगे। कार्यक्रम में करीब 110 हाउस कीपर की जरुरत होगी। विराज ने दावा किया था कि वह उसे काम दिला देगा। इस दौरान ही विराज ने रनदीप से कहा कि ट्रेवल एजेंसी में उसके कई जानने वाले हैं। तुम चाहो तो कम दाम पर अच्छी कार दिलवा दूंगा। रनदीप ने इसके लिए हामी भर दी। उन्हें एक कार दिखाई गई। जिसका सौदा विराज ने 14 लाख में तय किया। आरोपी ने रनदीप से त्रिवेदी ट्रेवल एण्ड कार्गो सर्विस के खाते में रुपये भी ट्रांसफर करा लिए लेकिन कार नहीं दी।

टिकट खरीदने वालों ने कोई तहरीर नहीं दी 

डीसीपी दक्षिण राहुल राज ने बताया कि इवेंट के टिकट बेचने के मामले में किसी भी पीड़ित ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। रनदीप की एफआईआर में इस आयोजन का जिक्र जरूर किया गया है। एडीसीपी मनीषा सिंह ने बताया कि रनदीप ने अपनी एफआईआर में लिखाया है कि आयोजकों ने स्टेडियम में भी आयोजन के लिये पूरा शुल्क नहीं जमा किया है। वे अब फरार भी हो गये हैं। इस आयोजक विराज ने उनसे भी कार दिलाने के नाम पर ठगी की है।

आयोजकों ने डेढ़ करोड़ में बुक कराया था स्टेडियम

इस कार्यक्रम के लिए आयोजकों ने 1.50 करोड़ में इकाना स्टेडियम बुक कराया था। एडवांस के तौर पर करीब 10 लाख रुपये भी दिए थे। दो दिन पहले जब अखबारों में बड़े-बड़े विज्ञापन छपे तो इकाना स्टेडियम प्रबंधन ने आयोजकों को पत्र लिखा कि जब तक उन्हें स्टेडियम बुकिंग की पूरी रकम और जिला प्रशासन एवं संबंधित विभागों की एनओसी नहीं मिल जाती तब इकाना स्टेडियम के नाम का इस्तेमाल ना किया जाए। इस पत्र के बाद आयोजकों ने इकाना स्टेडियम प्रबंधन के से कोई संपर्क नहीं किया। अभिनेता टाइग्रर श्राफ ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वे कार्यक्रम में नहीं आ रहे हैं।

Source link

Advertisement

Leave a Reply