Advertisement

Advertisement
कुरुक्षेत्रएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

लाडवा में अध्यक्ष चुने जाने के बाद रोड शो में वोटरों का आभार जताती साक्षी खुराना। पति-सास व जेठानी भी बनी पार्षद।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के लाडवा नगर पालिका क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी साक्षी खुराना चुनाव जीतने के बाद फिर से अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठेंगी। साक्षी खुराना को चुनाव में 5818 वोट मिले हैं, जबकि उनके प्रतिद्वंदी कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार सुमित बंसल से 4402 वोट के साथ चुनाव हार गए।

पति और सास भी जीते चुनाव

लाडवा नगरपालिका की निवर्तमान अध्यक्ष साक्षी खुराना ने इस बार बीजेपी के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की है। पिछले 5 साल में भी वो नगर पालिका अध्यक्ष पद पर बनी रही थी। वहीं, उनके पति अमित खुराना ने वार्ड 10 से और उनकी जेठानी स्मृति ने वार्ड 7 से और उनकी सास कौशल्या ने वार्ड 5 से पार्षद पद पर जीतकर नगरपालिका में अपना स्थान बनाया है।

लाडवा नगर पालिका की नई साक्षी खुराना।

लाडवा नगर पालिका की नई साक्षी खुराना।

जीत के बाद रोड शो कर जताया आभार

लाडवा नगर पालिका क्षेत्र से साक्षी खुराना की जीत पर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला। साक्षी खुराना की जीत के साथ ही साक्षी खुराना को एक बड़े रोड शो के साथ उनके चुनाव कार्यालय तक लाया गया। साक्षी खुराना के रोड शो में लाडवा पूर्व विधायक व बीजेपी प्रदेश महामंत्री डॉ. पवन सैनी भी अपनी पत्नी ममता सैनी के साथ मौजूद रहे। रोड शो के दौरान साक्षी खुराना तथा डॉ पवन सैनी ने हाथ जोड़कर लोगों का धन्यवाद किया।

सीएम की विकास योजनाओं पर मुहर

इस अवसर पर लाडवा पूर्व विधायक एवं प्रदेश भाजपा महामंत्री डॉ. पवन सैनी ने कहा कि वह लाडवा की जनता के दिल से आभारी हैं, जिन्होंने देश के प्रधानमंत्री प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा किए गए विकास के कार्यों पर व प्रदेश के अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ की योजनाओं पर अपनी मोहर लगाकर साक्षी खुराना को जीत हासिल करवाई। उन्होंने कहा कि लाडवा के सभी वार्डों में समान रूप से विकास के कार्य हुए हैं, अब भविष्य में नई योजना व नई कल्पनाओं के साथ नए विकास कार्य करवाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply