Advertisement

Advertisement
BattRE Storie इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च किया गया है। यह इलेक्ट्रिक व्हीकल कई शानदार फीचर्स के साथ आता है। डिजाइन में मॉडर्न होने के साथ साथ यह फीचर्स में भी मॉडर्न है। इसमें मेटल पैनल दिए गए हैं और कनेक्टेड ड्राइव एक्सपीरियंस मिलता है। स्कूटर में 3.1kWh की बैटरी दी गई है। इसमें स्मार्ट इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिलता है और ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी दी गई है। ब्लूटूथ इसके स्पीडोमीटर से भी कनेक्ट करता है। कॉल अलर्ट्स डैशबोर्ड पर ही रिसीव हो जाते हैं। 
 

BattRE Storie e-scooter price

BattRE Storie e-scooter की भारत में कीमत 89,600 रुपये है जो कि इसका एक्स-शोरूम प्राइस है। इसमें राज्य सब्सिडी शामिल नहीं है। BattRE Storie को भारत में FAME II सब्सिडी के अंतर्गत सेल किया जाएगा। इसका मतलब है कि कीमत 89,600 रुपये से और भी कम हो जाएगी। 
 

BattRE Storie e-scooter features

BattRE Storie इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं। यह एक मॉडर्न स्कूटर है जो मैटल पैनल के साथ आता है। इसमें कनेक्टेड ड्राइविंग मिलती है, जिसके लिए ब्लूटूथ का सपोर्ट है। स्कूटर में Lucas TVS इलेक्ट्रिक मोटर लगी है और 3.1kWh की बैटरी दी गई है। सिंगल चार्ज में यह 132 किलोमीटर की रेंज तक जा सकता है। इसके अलावा इसके स्मार्ट फीचर्स में स्मार्ट इंस्ट्रूमेंट कलस्टर का सपोर्ट मिलता है। स्पीडोमीटर को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है जिससे कॉल अलर्ट डैशबोर्ड पर ही मिल जाते हैं। कंपनी ने स्कूटर का टीजर यू-ट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है, जिसमें इसके सभी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स भी बताए गए हैं। 
 
BattRE Storie में Connective Drive फीचर दिया गया है जिससे नजदीकी चार्जिंग फैसिलिटी को लोकेट किया जा सकता है। स्कूटर की सीट काफी बड़ी हैं और पैरों के लैग रूम में भी काफी स्पेस दिया गया है। BattRE Storie को भारत में FAME II सब्सिडी के अंतर्गत सेल किया जाएगा। इसका मतलब है कि इसकी 89,600 रुपये की कीमत काफी ज्यादा कम हो जाएगी। Storie देखने में भी काफी खूबसूरत है। इसके लिए थर्मल रनवे सेफ्टी टेस्ट भी किए गए हैं, जिससे कि स्कूटर में आग लगने जैसी घटनाओं के होने की संभावना बहुत कम हो जाएगी। स्कूटर खरीद के लिए कब उपलब्ध होगा, अभी इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, कंपनी का कहना है कि इसे जल्द ही खरीदा जा सकेगा। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत के 300 शहरों में खरीद के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply