स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस हो सकती है Realme X9 फ्लैगशिप सीरीज!

0
101
Advertisement

Advertisement
Realme की ओर से Realme X9 और Realme X9 Pro अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकते हैं। ताजा लीक्स में सामने आया है कि इनमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 चिपसेट हो सकता है। मॉडल नम्बर RMX3366 के साथ TENAA पर रियलमी का एक फोन देखा गया है और इसे Realme X9 Pro बताया जा रहा है। स्पेसिफिकेशन के साथ ही इसकी कीमत भी लीक हो गई बताई जा रही है लेकिन अभी यह सामने नहीं आ सकी है। 

Realme X9 सीरीज Realme X7 सीरीज की सक्सेसर होगी जिसे पिछले साल सितम्बर महीने में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज को कंपनी ने भारत में इस साल फरवरी महीने में लॉन्च किया गया था। Realme X7 सीरीज की तरह ही Realme X9 सीरीज भी दो स्मार्टफोन Realme X9 और Realme X9 Pro के साथ उतारी जाएगी। Weibo के लेटेस्ट लीक में सामने आया है कि Realme X9 में Snapdragon 778G SoC होगा जबकि इसके प्रो वेरिएंट में Snapdragon 870 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। टिप्स्टर के मुताबिक इसकी कीमत CNY 2,000 (लगभग 22,800 रुपये) से शुरू हो सकती है। वहीं Realme X9 Pro की कीमत CNY 2,500 (लगभग 28,500 रुपये) हो सकती है। 

अन्य टिप्स्टर, जो कि उपनाम Digital Chat Station (संवादित) से है, ने वीबो पर एक पोस्ट शेयर की है जो कि रियलमी के मॉडल नम्बर RMX3366 के लिए TENAA पर दिखाई दे रही लिस्टिंग कही जा रही है। इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले हो सकती है। लिस्टिंग में फोन के अंदर 2,200mAh का ड्यूल बैटरी सेटअप बताया गया है। जिससे कि इसकी कुल क्षमता 4,400mAh या 4,500mAh हो जाती है। फोन में 5जी स्पोर्ट होगा और यह Android 11 पर आधारित होगा। इसका आकार 159.9×72.5x8mm हो सकता है। इसके अतिरिक्त एक अन्य टिप्स्टर ने एक कमेंट में शेयर किया है कि Realme X9 Pro में 120Hz के साथ कर्व्ड डिस्पले हो सकता है।

हालांकि कंपनी की ओर से इस सीरीज के बारे में लॉन्च को लेकर कोई अधिकारिक घोषणा की गई है। मगर इसके बारे में सामने आ रहे लीक से काफी हद तक स्पष्ट हो जाता है कि रियलमी की यह स्मार्टफोन सीरीज जल्द ही लॉन्च हो सकती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply