हरियाणा: किसान आंदोलन में युवती से दुष्कर्म का आरोपी काबू और 11 जून को आएगा 10वीं का परिणाम… पढ़ें प्रदेश की बड़ी खबरें 

0
200
Advertisement

Advertisement

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़
Published by: निवेदिता वर्मा
Updated Thu, 10 Jun 2021 05:16 PM IST

सार

एक गांव में 10 साल की बच्ची से गांव के ही छह आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वारदात में शामिल छह में से पांच आरोपी नाबालिग हैं। मामला रेवाड़ी जिले का है। वहीं हिसार में एक नशेड़ी ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

हरियाणा
– फोटो : अमर उजाला

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए बॉर्डर पर बैठे किसानों के समर्थन में करनाल,अंबाला के बाद गुरुवार को पानीपत से पांच हजार से ज्यादा किसानों ने दिल्ली कूच किया। वहीं दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के धरने पर आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी को बुधवार को झज्जर की एसआईटी ने भिवानी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अनिल मलिक निवासी झोझूकलां के रूप में हुई है। पढ़ें अन्य बड़ी खबरें…

हरियाणा स्कूल शिक्षा बोर्ड: 11 जून को घोषित होगा दसवीं का परिणाम, शिक्षा मंत्री ने  दी जानकारी 

हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी की दसवीं कक्षा का परिणाम 11 जून को घोषित कर दिया जाएगा। 12वीं का परिणाम भी जल्द घोषित होगा।

पढ़ें पूरी खबर…

किसान आंदोलन के दौरान टीकरी बॉर्डर पर बंगाली युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार 

दिल्ली बॉर्डर पर किसानों के धरने पर आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी को बुधवार को झज्जर की एसआईटी ने भिवानी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अनिल मलिक निवासी झोझूकलां के रूप में हुई है। एसआईटी ने आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ था। पुलिस की ये कार्रवाई गुपचुप तरीके से की गई, जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। 

पढ़ें पूरी खबर…

पानीपत से पांच हजार से ज्यादा किसानों ने किया दिल्ली कूच

लगातार छह महीने से कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए बॉर्डर पर बैठे किसानों के समर्थन में करनाल,अंबाला के बाद गुरुवार को पानीपत से पांच हजार से ज्यादा किसानों ने दिल्ली कूच किया। पानीपत टोल पर सुबह 9 बजे से ही किसानों का जमावड़ा शुरू हो गया था, सवा 11 बजे भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी पानीपत टोल पहुंचे। 

पढ़ें पूरी खबर…

रेवाड़ी में 10 वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाया, छह में से पांच आरोपी नाबालिग

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक गांव में 10 साल की बच्ची से गांव के ही छह आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया, जिससे पीड़िता के परिजनों को वारदात की जानकारी मिली। वारदात में शामिल छह में से पांच आरोपी नाबालिग है।

पढ़ें पूरी खबर…

हिसार में आर्मी से सेवानिवृत्त पिता को बेटे ने पीट-पीटकर मार डाला   

हरियाणा के हिसार की चौधरी कालोनी निवासी सेना से सेवानिवृत्त वजीर सिंह की उसके ही बेटे संदीप ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घर से दुर्गंध आने के बाद हत्या का पता लगा। हत्या दो-तीन पूर्व की गई है, जिसका पता बुधवार को लगा। सूचना मिलते ही डीआईजी बलवान सिंह राणा, डीएसपी नारायणचंद, सदर थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। 

पढ़ें पूरी खबर…

Source link

Advertisement

Leave a Reply