Advertisement

Advertisement
OnePlus 10R स्‍मार्टफोन को लेकर बीते कई दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं। अब रेंडर की एक सीरीज के जरिए फोन के डिजाइन को लेकर जानकारी दी गई है। यह फोन मई में डेब्‍यू कर सकता है। रेंडर्स से संकेत मिलता है कि OnePlus 10R स्‍मार्टफोन में होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन होगा। अफवाहें हैं कि यह Realme GT Neo 3 का रीबैज हो सकता है, जिसे पिछले हफ्ते चीन में लॉन्च किया गया था। हालांकि OnePlus ने अभी तक ऑफ‍िशियली यह कन्‍फर्म नहीं किया है, लेकिन रेंडर्स काफी हद तक OnePlus 10R और Realme GT Neo 3 के एक जैसा होने का सुझाव देते हैं। इन रेंडर्स को 91Mobiles ने टिपस्टर योगेश बराड़ के सहयोग से शेयर किया है। OnePlus 10R को मैट फिनिश के साथ ब्लैक कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। कुछ और कलर ऑप्‍शन में भी इस डिवाइस को लाया जा सकता है। 

OnePlus 10R को सेंटर अलाइन पंच डिस्प्ले कटआउट के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है। यह पिछले वनप्‍लस फोन से उलट है, जिसमें डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट में पंच-होल कटआउट था।

ऐसा लगता है कि कंपनी ने OnePlus 10R से अलर्ट स्लाइडर को भी हटा दिया है, क्योंकि इसके रेंडर्स में सिर्फ वॉल्यूम रॉकर और साइडों में एक पावर बटन दिखाई देता है।

फोन के बैक में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरे हैं। कैमरा सेटअप काफी हद तक Realme GT Neo 3 से मिलता-जुलता है, हालांकि एलईडी फ्लैश अलग दिखाकर मॉड्यूल को कुछ अलग दिखाने की कोशिश की गई है। बैक पैनल के सेंटर में OnePlus का लोगो भी है। 

पिछली रिपोर्टों में कहा गया है कि OnePlus 10R को इस साल की दूसरी तिमाही में पेश किया जा सकता है। मुमकिन रूप से फोन मई की शुरुआत में लाया जा सकता है। फोन की इंडिया में टेस्टिंग शुरू होने की बात भी कही जा रही है। 

 

OnePlus 10R के अनुमानित स्‍पेसिफ‍िकेशंस 

OnePlus 10R में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल-HD+ E4 AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। इसे ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है। हालांकि एक शुरुआती रिपोर्ट में डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर होने की बात कही गई थी। इसके अलावा फोन में 12GB तक LPDDR5 रैम, 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। यह दो वेरिएंट में आ सकता है। एक वेरिएंट में 4,500mAh की बैटरी के साथ 150W की फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। दूसरे वेरिएंट में 5,000mAh की बैटरी होने की अफवाह है, जिसमें 80W चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply