130 PS पावर के साथ आज तक की सबसे पावरफुल Triumph Street Triple 765 हुई पेश, जानें खासियतें

0
49
Advertisement

Advertisement
ट्रायम्फ मोटरसाइकिल (Triumph Motorcycle) ने गुरुवार को अपनी 2023 स्ट्रीट ट्रिपल 765 (2023 Street Triple) मोटरसाइकिल को पेश किया, जो पिछली सभी स्ट्रीट ट्रिपल में सबसे ज्यादा पावरफुल है। यह मैक्सिमम 130 PS की पावर और 80 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी ने इस बाइक को तीन मॉडल में पेश किया है। इसमें फ्री-फ्लोइंग एग्जॉस्ट और साइलेंसर शामिल है। तीनों मॉडलों में Triumph का शिफ्ट असिस्ट अप-एंड-डाउन क्विकशिफ्टर भी मिलता है। इसके अलावा, मोटरसाइकिल में कंपनी ने एक नया ऑप्टिमाइज्ड कॉर्नरिंग ABS भी फिट किया है।2023 Triump Street Triple 765 आखिरकार दुनिया के सामने है। हालांकि इसके लॉन्च और कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। 2023 मॉडल स्ट्रीट ट्रिपल 765 को तीन मॉडल में पेश किया गया है, जिनमें स्टैंडर्ड मॉडल Street Triple 765 R, अधिक शक्तिशाली Street Triple 765 RS और लिमिटेड एडिशन Moto2 मॉडल। इस बाइक के जल्द भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन Moto2 Edition को यहां लॉन्च नहीं किया जाएगा।
 

खासियतों की बात करें, तो Triumph का कहना है कि बाइक में शामिल 765cc का ट्रिपल इंजन स्टैंडर्ड मॉडल में 120 PS और RS और Moto2 Edition में 130 PS की मैक्सिमम पावर जनरेट करने में सक्षम होगा। तीनों ही मॉडल में इंजन 80 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करेगा।बाइक नए फ्री-फ्लोइंग एग्जॉस्ट और साइलेंसर के साथ आती है। तीनों मॉडलों में ट्रायम्फ शिफ्ट असिस्ट अप-एंड-डाउन क्विकशिफ्टर के साथ एक नया ऑप्टिमाइज कॉर्नरिंग ABS मिलता है। इसमें स्विच करने योग्य ऑप्टिमाइज कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल शामिल है। राइडिंग मोड्स को नए थ्रॉटल मैप्स के साथ भी अपडेट किया गया है।

RS और Moto2 Edition बाइक में 5-इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है। RS और Moto2 Edition पर अलग-अलग साइज की डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ ऑल-एलईडी लाइटिंग भी मिलती है। स्ट्रीट ट्रिपल आर और आरएस को वाइड हैंडलबार मिलते हैं, जबिक RS और Moto2 Edition पर पहले से बेहतर ज्यामिति के साथ वाइड हैंडलबार मिलते हैं।

Source link

Advertisement

Leave a Reply