160MP कैमरा, Qualcomm प्रोसेसर के साथ आएगा Honor 80, लॉन्च से पहले हुआ खुलासा

0
37
Advertisement

Advertisement
Honor ने 23 नवंबर को चीन में एक लॉन्च इवेंट तय किया है। ऐसी अफवाहें हैं कि कंपनी Honor 80 सीरीज और Honor Vs फोल्डेबल स्मार्टफोन लेकर आ सकती है। इन दोनों फोन की चर्चा बीते कुछ दिनों से लीक्स के चलते काफी हुई है। आज Honor 80 सीरीज की कैमरा की जानकारी का भी पता चल गया है। आइए इन स्मार्टफोन्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।चीनी टिपस्टर Digital Chat Station ने आगामी Honor 80 सीरीज के कैमरा स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। आगामी फोन बड़े कैमरा अपग्रेड के साथ आएंगे।

टिप्सटर का कहना है कि सीरीज में 160 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। वर्तमान में मार्केट में ऐसे कैमरे वाला एक भी फोन नहीं है। वहीं ऐसा कोई 160 मेगापिक्सल का मोबाइल सेंसर नहीं मिला। ऐसे में यह काफी हद तक मौजूदा 200MP सेंसर के आधार पर एक कस्टम सेंसर होगा।

इसके अलावा सीरीज में फ्रंट में ड्यूल 50 मेगापिक्सल कैमरे होंगे। हालांकि टिपस्टर ने इन सेंसर्स के नाम का भी खुलासा नहीं किया। प्रोसेसर की बात की जाए तो ये सीरीज एक Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 SoC पर काम कर सकती है।

लीक में वास्तविक मॉडल नाम के बजाय Honor 80 सीरीज कीवर्ड का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में उम्मीद है कि ये स्पेसिफिकेशंस टॉप एंड मॉडल के हो सकते हैं। ये या तो Honor 80 Pro या Honor 80 Pro Plus हो सकते हैं। आपको बता दें कि ऑफिशियल घोषणा होने में अभी करीबन दो हफ्ते का समय है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में Honor 80 सीरीज और Honor Vs के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सकती है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply