16GB रैम, 10 घंटे बैटरी बैकअप वाला Infinix InBook X2 Plus लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानें कीमत

0
47
Advertisement

Advertisement
Infinix ने भारत में अपना लेटेस्ट लैपटॉप InBook X2 Plus लॉन्च किया है। लैपटॉप डिजाइन में काफी पतला है और साथ ही हल्का भी है। डिवाइस में 11th Gen Intel Core प्रोसेसर है। इसका डिस्प्ले 15.6 इंच का है जो कि एक फुलएचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है। डिस्प्ले के साथ ही फुलएचडी वेबकैम भी दिया गया है। आने वाले दिनों में इसकी सेल शुरू होने की बात कही गई है। लैपटॉप की कीमत और सभी फीचर्स की पूरी जानकारी नीचे दी जा रही है। 
 

Infinix InBook X2 Plus price in India, availability

Infinix InBook X2 Plus को Flipkart पर लिस्ट किया गया है। डिवाइस के बेस वेरिएंट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज है। इसकी कीमत 32,990 रुपये है। प्रोसेसर के लिए कस्टमर्स को 11th Gen Intel Core i3, Core i5, या Core i7 में से चुनने का ऑप्शन मिल जाता है। इसका 16GB रैम और 512GB स्टोरेज मॉडल भी खरीद के लिए उपलब्ध है, जिसकी कीमत 52,990 रुपये है। लैपटॉप को ब्लू, ग्रे और रेड कलर्स में लॉन्च किया गया है। 
 

Infinix InBook X2 Plus specifications, features

Infinix InBook X2 Plus का डिस्प्ले 15.6 इंच का है जो कि एक फुलएचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है। इसका रिजॉल्यूशन 1,920×1,080 पिक्सल है। डिस्प्ले में 300 निट्स की ब्राइटनेस है और 60Hz का रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले के साथ ही फुलएचडी वेबकैम भी दिया गया है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश है। यह लैपटॉप आउट ऑफ द बॉक्स Windows 11 Home ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। डिवाइस साइज में काफी कॉमपेक्ट है। बॉडी एल्यूमिनियम एलॉय से बनी हुई है और यह 1.49mm साइज के साथ काफी स्लिम है। डिवाइस का वजन 1.58kg है। स्क्रीन के चारों ओर पतले बेजल हैं। इसमें डुअल माइक्रोफोन और 1.5W के डुअल स्पीकर्स दिए गए हैं। Infinix InBook X2 Plus में कंपनी ने बैकलिट कीबोर्ड दिया है। लैपटॉप की बैटरी कैपिसिटी 50Wh की है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 10 घंटे का बैकअप दे सकती है। इसमें 65W USB Type-C फास्ट चार्जिंग फीचर है। कनेक्टिविटी के लिए यह Wi-Fi 5 और Bluetooth v5.1 को सपोर्ट करता है। इसके पहले कंपनी ने Infinix InBook X1 (रिव्यू) को लॉन्च किया था जिसमें Intel 10th Gen Ice Lake CPU का इस्तेमाल किया गया था। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

Source link

Advertisement

Leave a Reply