Advertisement

Advertisement
Xiaomi का Redmi Note 12 Pro+ 5G भारत में 5 जनवरी को लॉन्च होने जा रहा है, कंपनी ने इसकी अधिकारिक पुष्टि आज कर दी। Redmi Note 12 को कंपनी चीन में अक्टूबर में ही लॉन्च कर चुकी है। इसमें Redmi Note 12, Note 12 Pro और Note 12 Pro + शामिल हैं। कंपनी के मुताबिक, अब ये फोन भारत में भी लॉन्च होने जा रहे हैं। सीरीज में कंपनी ने क्या पेश करने वाली है, इसके बारे में भी आपको अपडेट दे देते हैं। Twitter पर कंपनी ने एक पोस्ट के माध्यम से Redmi Note 12 Pro+ 5G की लॉन्च डेट 5 जनवरी घोषित कर दी है। यानि कि इसके लॉन्च में अब केवल एक महीने से भी कम का समय रह गया है। फोन की खास बात इसका 200MP का कैमरा है। इसके अलावा भी फोन कई आकर्षक फीचर्स से लैस होकर आ सकता है। Xiaomi ने फोन के लिए अपनी भारतीय वेबसाइट पर एक स्पेशल लैंडिंग पेज भी लाइव कर दिया है। अभी तक लॉन्च के समय को कंपनी ने मेंशन नहीं किया है। अगर आप इसका लॉन्च लाइव देखना चाहते हैं तो कंपनी ने इसके लिए Notify Me बटन दिया है ताकि लॉन्च के समय आपको इसका अपडेट मिल सके। 

Xiaomi India के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुज शर्मा ने इससे पहले सीरीज के बारे में कुछ जानकारी भी साझा की थी। उन्होंने कहा था कि कंपनी इस सीरीज में चुनिंदा मॉडल्स ही लॉन्च करेगी लेकिन ये फोन इस सेग्मेंट में खास होंगे। 
Redmi Note 12 Pro+ 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस सीरीज में चीन में कंपनी ने Redmi Note 12, Note 12 Pro और Note 12 Pro + मॉडल्स को लॉन्च किया था। चीन में Note 12 Pro + की कीमत 2099 युआन (लगभग 23 हजार रुपये) से शुरू होती है जिसमें इसका 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आता है। इसके स्पेसिफिकेशंस में कंपनी ने 6.67 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। यह MIUI 13 पर चलता है। फोन में OLED डिस्प्ले दिया गया है जिसके साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट है। यह MediaTek Dimensity 1080 SoC से लैस है जिसके साथ 12 जीबी तक रैम और Mali-G68 GPU की पेअरिंग है। 

इसके कैमरा को देखें तो फोन ट्रिपल कैमरा से लैस है। रियर में 200MP का मेन सेंसर है जिसमें OIS सपोर्ट भी दिया गया है। दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस है। तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन 16MP फ्रंट सेंसर के साथ आता है। इसमें 5000एमएएच की बैटरी है और 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। 
 

Source link

Advertisement