Advertisement

Advertisement
Realme ने Realme Narzo 50i Prime को बुधवार को चीन बेस्ड एक ऑनलाइन रिटेल सर्विस AliExpress पर लॉन्च किया गया। इसमें सिंगल रियर कैमरा, 5000mAh की बैटरी, ऑक्टा कोर SoC और 1TB तक स्टोरेज विस्तार के साथ आता है। स्मार्टफोन दो कॉन्फिगरेशन और दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यह फ्रंट कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन काफी हद तक भारत में लॉन्च हुए Realme C30 जैसा दिखता है।
 

Realme Narzo 50i Prime की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Realme Narzo 50i Prime के AliExpress पर 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 142 डॉलर यानी कि 11,100 रुपये है। वहीं 4GB RAM + 64GB वेरिएंट की कीमत 157 डॉलर यानी कि12,300 रुपये है। यह Realme स्मार्टफोन 27 जून से प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह Blue और Green कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।
 

Realme Narzo 50i Prime के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो Realme ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इस स्मार्टफोन का ऐलान घोषणा किया, लेकिन स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया। हालांकि GSMArena की एक रिपोर्ट और AliExpress पर एक डिटेल्स से पता चलता है कि Narzo 50i Prime Android 11 (गो वर्जन) चलाता है। इसमें 6.5 इंच की HD + LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें एक ऑक्टा-कोर SoC Unisoc T612 दिया गया है। यह इस हफ्ते भारत में आने वाले Realme C30 को भी पावर प्रदान करता है। Narzo स्मार्टफोन 4GB तक RAM के साथ आता है। कैमरा की बात करें तो Realme Narzo 50i Prime में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर दिया गया है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है जो कि समर्पित स्लॉट के जरिए एसडी कार्ड  से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.1, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 36 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply